Himanta Biswa Sarma On Rahul Gandhi: लोकसभा चुनाव को लेकर नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज है. अब असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तीखा हमला बोला है. सीएम सरमा ने लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस को बिलकुल भी वोट नहीं करने की अपील की है. उन्होंने कहा है कि जिस तरह से असम में कांग्रेस नेताओं ने पार्टी छोड़कर BJP की सदस्यता ली है, उससे साफ है कि आप अगर कांग्रेस को वोट करेंगे तो आखिरकार वही उम्मीदवार BJP में आ जाएंगे. इसलिए सीधे BJP को वोट करे.


राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए सीएम सरमा ने कहा कि उनका भविष्य अंधकारमय है. उन्होंने यहां तक कहा है कि 2026 तक असम में कांग्रेस का अस्तित्व नहीं बचेगा. न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक हिमंत ने कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को वोट देकर कोई फायदा नहीं है, इसलिए मतदाताओं को सीधे तौर पर पीएम नरेंद्र मोदी के लिए वोट करना चाहिए.


'2026 तक असम में नहीं रहेगी कांग्रेस'


सीएम सरमा ने कहा, कांग्रेस पार्टी को वोट देने का मतलब है राहुल गांधी को वोट देना, बीजेपी को वोट देना मतलब पीएम नरेंद्र मोदी को वोट देना. जो लोग पीएम मोदी से प्यार करते हैं और मानते हैं कि भारत विश्वगुरु बनेगा, वे इस चुनाव में बीजेपी को वोट देंगे. जो लोग राहुल गांधी के नेतृत्व में विश्वास करते हैं, वे भी जानते हैं कि उनका भविष्य अंधकारमय है. यहां तक कि उनके अनुयायियों का भविष्य और भी अंधकारमय है. पिछले डेढ़ महीने में आपने कांग्रेस का बड़ा पतन देखा है. इसके कई नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल हो गए. मेरा मानना है कि 2026 तक असम में कोई कांग्रेस पार्टी नहीं होगी.


'पीएम मोदी सूर्य और हम लोग चंद्रमा'


असम के सीएम हिमंत सरमा ने कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हो रहे नेताओं पर टिप्पणी करते हुए कहा कि इसका श्रेय पूरी तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाता है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री सूर्य हैं और हम सभी उनके चारों ओर चंद्रमा हैं.
बता दें कि मौजूदा लोकसभा में असम की 14 सीट में से नौ पर बीजेपी और तीन पर कांग्रेस का कब्जा है. जबकि एआईयूडीएफ और एक निर्दलीय के पास एक-एक सीट है. राज्य में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) सभी 14 सीट पर चुनाव लड़ रहा है, जिनमें से बीजेपी ने 11 सीट पर उम्मीदवारों की घोषणा की है, जबकि उसकी सहयोगी-असम गण परिषद (अगप) दो सीटों पर और यूनाइटेड पीपुल्स पार्टी लिबरल (यूपीपीएल) एक सीट पर चुनाव लड़ेंगे. 


ये भी पढ़ें:Holi 2024: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन और फर्स्ट लेडी जिल ने इस अंदाज में दी होली की शुभकामनाएं