MCD Elections 2022: दिल्ली में नगर निगम चुनाव को लेकर प्रचार तेज है. बड़े-बड़े नेता देश की राजधानी में डेरा डाले हुए हैं. इसी कड़ी में रविवार (20 नवंबर) को असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने उत्तर पूर्वी दिल्ली के घोंडा में रोड शो किया. इस दौरान असम के सीएम ने दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस पर बड़ा बयान दिया और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर जमकर हमला बोला. 


सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि हमारे देश को आफताब (श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी) की नहीं बल्कि भगवान राम जैसे व्यक्ति, पीएम मोदी जैसे नेता की जरूरत है. हमें लव जिहाद के खिलाफ समान नागरिक संहिता और कानून की आवश्यकता है. हमें ऐसे कानून चाहिए जहां आफताब को फांसी दी जा सके. 


दिल्ली के सीएम पर साधा निशाना


हिमंत बिस्वा सरमा ने आगे कहा कि लोगों की उमंग से पता चल रहा है कि चुनाव का परिणाम क्या होगा. केजरीवाल नाट्यकला में सर्वश्रेष्ठ हैं. वे सोचते हैं कि हिंदू दुश्मन हैं, लेकिन हिंदू के बिना भारत हो सकता है क्या? जिस तरह से उन्होंने सीएए (CAA) के समय दिल्ली में दंगा फसाद कराए उसके लिए उनको माफी मांगनी चाहिए. उन्होंने दावा किया कि इस चुनाव में बीजेपी की जीत होगी. 






श्रद्धा मर्डर केस को बताया लव जिहाद का मामला


हिमंत बिस्वा सरमा ने इससे पहले शनिवार को भी दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस को लेकर बड़ा बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि ये हत्या लव जिहाद का मामला है. उन्होंने ये भी कहा था कि अगर भारत को मां की तरह सम्मान करने वाला शक्तिशाली नेता या सरकार नहीं मिलेगी, तो हर शहर में आफताब जैसा व्यक्ति पैदा होगा. यही कारण है कि देश को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरे कार्यकाल के लिए चुनना चाहिए. 


चार दिसंबर को होगा मतदान


एमसीडी चुनाव के 250 वार्डों के लिए चार दिसंबर को मतदान होगा और वोटों की गिनती सात दिसंबर को होगी. बीजेपी प्रमुख जेपी नड्डा, कई केंद्रीय मंत्रियों और पार्टी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने रविवार को दिल्ली नगर निगम चुनाव के प्रचार के लिए रोड शो में हिस्सा लिया. असम के सीएम के अलावा हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर और उत्तराखंड के पुष्कर सिंह धामी भी रोड शो में शामिल हुए. 


हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) लगातार आप और अरविंद केजरीवाल पर हमलावर हैं. हाल ही में उन्होंने कहा था कि आप एक असफल राजनीतिक स्टार्टअप है. 10 साल बाद भी वे एमएसएमई बनने के लिए आगे नहीं बढ़े हैं. 10 साल से वे सबूत के बिना एक ही उत्पाद बेचने की कोशिश कर रहे हैं. 


ये भी पढ़ें- 


Delhi MCD Election 2022: दिल्ली में कांग्रेस को झटका, पूर्व सांसद महाबल मिश्रा ने थामा AAP का दामन, जानें उनका सियासी सफर