Himanta Biswa Sarma on Rahul Gandhi: असम के मुख्यमंत्री ह‍िमंत ब‍िस्‍वा सरमा ने एक बार फ‍िर राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो न्‍याय यात्रा' पर बड़ा हमला बोला है. बीजेपी नेता ने राहुल गांधी की यात्रा की टाइम‍िंग पर सवाल खड़‍ा करते हुए इसको दुर्भाग्‍यपूर्ण बताया. साथ ही कहा कि इस यात्रा को ऐसे टाइम पर न‍िकाला ज‍िससे भारतीय जनता पार्टी को 'ब‍िग बूस्‍ट' म‍िला है. 


समाचार एजेंसी एएनआई के मुताब‍िक, मुख्‍यमंत्री ह‍िमंत ब‍िस्‍वा ने कहा कि राहुल गांधी ने अपनी यात्रा की टाइम‍िंग ऐसे समय पर चुनी जब अयोध्‍या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह चल रहा था और पूरा देश राम भक्‍त‍ि में सराबोर था. राहुल गांधी ने उस समय असम आने का फैसला क‍िया ज‍िससे सभी राम भक्‍तों की भावना आहत हुईं और वो नाराज हो गए. इसल‍िए यात्रा न‍िकालने का उनका यह उच‍ित समय नहीं था. 


'राहुल गांधी को असम की सड़कों पर देख नाराज हुए लोग' 


असम सीएम बि‍स्‍वा ने आगे कहा क‍ि रामलला प्राण प्रत‍िष्‍ठा का न‍िमंत्रण अस्‍वीकार करने की खबरें पहले लोग समाचार पत्रों या फ‍िर टीवी पर सुन रहे थे, लेक‍िन लोगों ने जब प्राण प्रत‍िष्‍ठा के द‍िन राहुल गांधी को असम की सड़कों पर देखा तो यह उनको बुरा लगा. आम जनता को अहसास हो गया क‍ि वह प्राण प्रतिष्ठा समारोह का बॉयकॉट कर रहे हैं. ब‍िस्‍वा ने कहा कि मुझे लगता है कि उस दिन से कम से कम असम में कांग्रेस की पतन यात्रा शुरू हो गई.






'आने वाले द‍िनों में कांग्रेस में बचेंगे स‍िर्फ चंद विधायक' 


ह‍िमंत ब‍िस्‍वा सरमा ने कहा कि यह साफ और स्‍पष्‍ट तौर पर देखा जा सकता है क‍ि उसके बाद से क्‍या-क्‍या हो रहा है? हर द‍िन कुछ न कुछ ऐसा हो रहा है जो कांग्रेस की स्‍थ‍िति को बयान कर रहा है. उन्‍होंने दावा करते हुए उम्‍मीद जताई क‍ि आने वाले द‍िनों में कांग्रेस पार्टी में स‍िर्फ 4-5 विधायक ही बचेंगे. उन्‍होंने यह भी दावा क‍िया क‍ि मुझे नहीं लगता क‍ि आने वाले दिनों, शायद छह महीने, एक साल, दो साल में अन्य लोग कांग्रेस पार्टी में रहेंगे. 


यह भी पढ़ें: शाहजहां के वकील को देखकर बोले HC चीफ जस्‍ट‍िस, 'आइए, आपका इंतजार था! अब अगले 10 साल तक आपको ब‍िजी रखेगा ये शख्‍स'