Assam Cop Arrests Fiance: असम पुलिस ने तेल एवं प्राकृतिक गैस निगम (ओएनजीसी) में नौकरी का झांसा देकर कई लोगों को ठगने वाले एक ठग को गुरुवार को गिरफ्तार किया. राणा पोगाग नाम के आरोपी को उसकी ही मंगेतर सब-इंस्पेक्टर जुनमोनी राभा द्वारा गिरफ्तार किया गया. राणा पोगाग यह झूठा दावा करता था कि वह असम में ओएनजीसी के साथ काम कर रहा है. कंपनी में नौकरी दिलाने के नाम पर वह लोगों से पैसे मांगता था. पुलिस के मुताबिक, पोगाग ने कथित तौर पर लोगों से करोड़ों रुपये ठग लिए थे.


पोगोग राभा की अक्टूबर में हुई थी सगाई
पोगोग ने असम के नागांव जिले की एक सब-इंस्पेक्टर जुनमोनी राभा के जनसंपर्क अधिकारी के रूप में अपना परिचय दिया. दोनों ने पिछले साल अक्टूबर में सगाई की थी और नवंबर में शादी करने वाले थे. जुनमोनी राभा को जैसे ही पता चला कि उसका होने वाला पति पोगोग एक ठग है, तो उसने तुरंत पोगोग के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई.


राभा ने जताया तीन लोगों का आभार
राभा ने मीडिया से कहा, "मैं उन तीन लोगों की आभारी हूं जो मेरे पास उसके (राणा पोगाग) के बारे में जानकारी लेकर आए कि वह कितना बड़ा धोखेबाज है. उन्होंने मेरी आंखें खोल दीं."


पहले भी चर्चा में आ चुकी है राभा
असम पुलिस की जुनमोनी राभा इससे पहले जनवरी में उस समय सुर्खियों में आई थीं, जब उन्होंने बिहपुरिया के विधायक अमिय कुमार भुइयां के साथ एक कॉल के दौरान भाजपा समर्थकों का पक्ष लेने से इनकार कर दिया था.


Viral Video: चीनी महिला को जमीन पर गिरा घुटने से दबाया, जबरन लिया गया कोविड टेस्ट


COVID-19: दुनियाभर में अब तक कितने लोगों की कोरोना से हुई मौत? WHO ने लगाया ये अनुमान