Bilasipara Mosque Clash: असम के धुबरी जिले के बिलासिपारा इलाके में स्थित मस्जिद में हुई हिंसक झड़प में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. धुबरी जिले की एसपी अपर्णा एन. ने इसकी जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि इस मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी हुई है. पुलिस का कहना है कि 30 दिसंबर 2022 को धुबरी जिले के बिलासिपारा इलाके में एक मस्जिद से जुड़े दो समूहों के बीच झड़प में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और कई अन्य घायल हो गए थे. 


धुबरी की एसपी अपर्णा एन. ने कहा, "हमने 2 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है और घटना के संबंध में दो अलग-अलग मामले दर्ज किए हैं." उन्होंने आरोपियों पर सख्त कार्रवाई करने का वादा किया है. उन्होंने कहा कि इस घटना से जुड़े अन्य आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 


 






नाराज लोगों ने की जमकर नारेबाजी


खबरों के मुताबिक, शुक्रवार (30 दिसंबर) को बिलासिपारा में एक मस्जिद के दो गुटों में मस्जिद प्रबंध समिति के पद को लेकर मारपीट शुरू हुई थी, इस घटना में कई लोग घायल हुए थे. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. गंभीर रूप से घायल हारून राशिद की इलाज के दौरान सोमवार (02 जनवरी) को गुवाहाटी के जीएमसीएच में मौत हो गई थी. जिसके बाद मंगलवार (03 जनवरी) को नाराज लोगों ने जमकर नारेबाजी की. 


घटना में 20 लोग हुए थे घायल


पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति को शांत कराया और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया. जानकारी के मुताबिक दोनों पक्षों में हिंसक झड़प मस्जिद प्रबंधन समिति के पद को लेकर हुई थी. इस मारपीट में गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है. घटना में दो गुटों के करीब 20 लोग घायल हो गए थे. मृतक का शव मंगलवार (03 जनवरी) को उसके घर पहुंचा. 


ये भी पढ़ें-Delhi Kanjhawala Case: 'कार ने सामने से टक्कर मारी, मैं दूर जाकर गिरी, डर गई थी इसलिए...', पीड़िता की दोस्त का बयान