असम विधानसभा चुनाव में पहले चरण का मतदान हो चुका है और अब दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन बीजेपी प्रमुख जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, ​​कांग्रेस के नेता राहुल गांधी और असम के सीएम सर्बानंद सोनोवाल राज्य भर में कई प्रचार रैलियों को संबोधित करेंगे. नेताओं की ये चुनावी कैंपेनिंग काफी अहम रहने वाली है.


आज चुनाव प्रचार के जरिए जेपी नड्डा, स्मृति ईरानी, राहुल गांधी और सर्बानंद सोनोवाल जनता को संबोधित करते हुए पार्टी प्रत्याशियों के लिए वोट बटोरने की कोशिश करेंगे. दरअसल 47 निर्वाचन क्षेत्रों में चुनाव का पहला चरण 27 मार्च को पूरा हुआ था. वहीं 39 सीटों के लिए दूसरे चरण का मतदान 1 अप्रैल को होगा.


जेपी नड्डा और स्मृति ईरानी 3 रैलियों को करेंगी संबोधित


बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मंगलवार को नलबाड़ी जिले में धर्मपुर निर्वाचन क्षेत्र के कैथलकुची समेत गोलपारा जिले के बिलासीपारा और कामरूप जिले में पश्चिम गुवाहाटी निर्वाचन क्षेत्र में जनता को संबोधित करेंगे. साथ ही कयास लगाए जा रहे हैं कि वो अपनी चुनावी पारी पूरे दमखम से खेलते नजर आएंगे. वहीं केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी बोरखेत निर्वाचन क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बोरबाग समेत गौरीपुर निर्वाचन क्षेत्र के महामाया मैदान में और धुबरी निर्वाचन क्षेत्र के अंतर्गत राजा प्रभातचंद्र बरुआ मैदान में तीन अभियान रैलियों को संबोधित करेंगी.


राहुल करेगे दो रैलियां


राहुल गांधी विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार के आखिरी दिन सिलचर में दो रैलियों को संबोधित करेंगे. पार्टी के उम्मीदवारों की जीत को सुनिश्चित करने के लिए राहुल गांधी डिमा हसाओ जिले के हाफलोंग और कार्बी आंगलोंग जिले के बोकाजान में रैलियां निकालेंगे.


सीएम सर्बानंद सोनोवाल की 4 रैलियां


असम के सीएम सर्बानंद सोनोवाल भी चार रैलियों को संबोधित करेंगे. वहीं हिमंत बिस्वा सरमा राज्य में दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन जनता से कई वादे करते नजर आएंगे.


इसे भी पढ़ें


महाराष्ट्र: चंद्रकांत पाटिल बोले- मोदी-शाह जो फैसला करेंगे होगा मंजूर, NCP-शिवसेना ने कहा- ‘भ्रम फैला रही BJP’


दिल्ली में 76 साल बाद टूटा गर्मी का रिकॉर्ड, मार्च में ही पारा 40 के पार