Indigo Flights Lands Back at Guwahati: असम में गुवाहाटी से डिब्रूगढ़ जाने के लिए इंडिगो एयरलाइंस की एक फ्लाइट के रविवार सुबह (4 जून) उड़ान भरी. लेकिन करीब 20 मिनट बाद ही प्लेन में कुछ तकनीकी खराबी आ गई और फ्लाइट को वापस गुवाहाटी ले जाया गया. प्लेन की लोकप्रिय गोपीनाथ बोरदोलोई अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर प्रिकॉशन लैंडिंग कराई गई. इस फ्लाइट में केंद्रीय मंत्री रामेश्वर तेली समेत दो विधायक भी मौजूद थे.


इंडिगो एयरलाइंस को गुवाहाटी से रविवार सुबह 8.40 पर टेक-ऑफ किया गया जिसके 20 मिनट बाद ही फ्लाइट को वापस गुवाहाटी ले जाया गया, सभी लोग सुरक्षित बताए जा रहे हैं. फ्लाइट की वापस लैंडिग होने के बाद विधायक प्रशांत फूकन ने बताया कि विमान में कोई तकनीकी समस्या आ गई थी जिसके चलते आपात लैंडिग हुई. उन्होंने बताया कि सभी यात्री सुरक्षित हैं.


पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्रालय के राज्यमंत्री भी फ्लाइट में थे


इस विमान में अन्य यात्रियों के साथ-साथ पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्रालय के राज्यमंत्री रामेश्वर तेली भी शामिल थे और इसके अलावा डिब्रूगढ़ के विधायक प्रशांत फूकन और दुनियाजान के विधायक तेरश ग्वाला भी फ्लाइट में मौजूद थे. बताया जा रहा है कि यह इंडिगो की विमान संख्या 6E2652 थी, जिसे 20 मिनट के अंदर ही वापस गुवाहाटी के लोकप्रिय गोपीनाथ बोरदोलोई अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर उतारा गया. 


डिब्रूगढ़ के विधायक प्रशांत फूकन ने बताया कि जब हमने गुवाहाटी से टेक-ऑफ किया तब कोई प्रॉब्लम नहीं थी, लेकिन 20 मिनट बाद ही विमान को वापस गुवाहाटी लौटा दिया गया और लोकप्रिय गोपीनाथ बोरदोलोई अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर आपात लैंडिग कराई गई. हमें एयरलाइंस के कर्मचारियों ने जानकारी दी कि विमान में एक तकनीकी समस्या थी, जिसके कारण फ्लाइट को वापस लौटाने के लिए मजबूर होना पड़ा.


यह भी पढ़ें:-


Odisha Tragedy: 'रेल हादसे के जिम्मेदार लोगों का चला पता', रेल मंत्री अश्विनी बोले- ममता बनर्जी गलत, घटना का कवच से कोई संबंध नहीं