Assam News: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) को एक अनोखा तोहफा मिला है. करीमगंज जिले के रहने वाले एक शख्स ने सीएम हिमंता को मारुटी स्विफ्ट को मॉडिफाई कर लेम्बोर्गिनी (Lamborghini) बनाकर गिफ्त की है. इस तोहफे से सीएम हिंमता काफी खुश दिखे. 


दरअसल, असम के मुख्यमंत्री ने 29 नवंबर को एक ट्वीट कर नरुल हक द्वारा बनाई गई लेम्बोर्गिनी की तस्वीरें शेयर की थी. इसमें वो खुद कार में बैठे दिखाई दिए. सीएम ने ट्वीट में लिखा, नरुल द्वारा बनाई लेम्बोर्गिनी में बैठना काफी रोमांचक था. वहीं अब नरुल ने सीएम को ये तोहफा दिया है. 


उनके सभी प्रयासों के लिए शुभकामनाएं- हिमंत बिस्वा


सीएम हिमंत बिस्वा सरामा ने शनिवार (3 दिसंबर) को नरुल के प्रयासों की सराहना करते हुए ट्वीट कर कहा, "लेम्बोर्गिनी जैसी दिखने वाली कार मिलने पर मुझे बहुत खुशी है. मैं नरुल हक के प्रयासों से काफी प्रभावित हुआ हूं और उनके भविष्य के सभी प्रयासों के लिए मेरी शुभकामनाएं हैं."






सीएम को करूंगा गिफ्त- नरुल हक


इससे पहले नरुल हक ने मीडिया से बात करते हुए कहा था, "मैं नागालैंड में मोटर मैकेनिक के रूप में काम करता था और फिर कारों को मॉडिफाई करने का काम किया. पिछले साल एक कार को मैंने मॉडिफाई कर लेम्बोर्गिनी का लुक दिया. इसके बाद एक और कार को मोडिफाई कर लेम्बोर्गिनी बनाई जिसे मैं सीएम बिस्वा को गिफ्त करूंगा." 


सरकार मदद करे तो... - नरुल हक


नरुल हक ने मारुती स्विफ्ट को ‘लेम्बोर्गिनी’ बनाने में 10 लाख रुपये खर्च किए और चार महीने का समय लगा. सफेद रंग की ओपन कार चार सीटर है. नरुल हक इस कार को सीएम को गिफ्त करने के लिए गोहाटी पहुंचा और कहा कि अगर सरकार उसकी मदद करती है तो वो इस तरह की मॉडिफाइड कार लॉन्च करना चाहेंगे.


यह भी पढ़ें.


Raju Theth Murder: गैंगस्टर राजू ठेहट हत्याकांड के सभी आरोपी गिरफ्तार, गहलोत बोले- मिलेगी कड़ी सजा