नई दिल्ली: अब इंतजार की घड़ी खत्म हो चुकी है और वक्त नतीजे का है. आप भी चाहते हैं कि पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजे सबसे तेज़ और सबसे पहले मिले. लेकिन आप यह भी चाहते हैं कि जो नतीजे/रुझान मिले वो ठोस मिले. इस कसौटी पर ABP न्यूज़ हमेशा खरा उतरता आया है, इसलिए देश में ये कहा भी जाता है कि इलेक्शन का मतलब ABP न्यूज़.


मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम के इस विधानसभा चुनाव को 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव का सेमीफाइनल भी कहा जा रहा है. इसलिए इनके नतीजों पर आपका, हमारा, सबका पूरा ध्यान है. इसलिए टीवी के अलावा ABP न्यूज़ ने अपने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर नॉन स्टॉप कवरेज की पूरी तैयारी कर ली है. वेबसाइट्स, फेसबुक, ट्विटर, यू-ट्यूब, इंस्टाग्राम के अलावा देश की एक बड़ी आबादी तक सटीक और तेज नतीजे पहुंचे इसके लिए हमने UC News और HotStar से भी साझेदारी की है.


कहां-कहां देख सकते हैं चुनावी नतीजे?
टीवी के साथ-साथ मोबाइल फोन और दूसरे तमाम प्लेटफॉर्म्स पर टेक्स्ट, फोटो, वीडियो के अलावा ABP न्यूज़ टीवी की लाइव स्ट्रीमिंग भी होगी. लोकप्रिय वीडियो स्ट्रीमिंग वेबसाइट और एप Hotstar पर भी नतीजे दिखाए जाएंगे. UC News पर भी नतीजे लगातार दिखाए जाएंगे. चलते फिरते कहीं भी ABP न्यूज़ के एप पर भी नतीजे पढ़ और देख सकते हैं.


लाइव टीवी: https://abpnews.abplive.in/live-tv


हिंदी वेबसाइट: https://abpnews.abplive.in/


अंग्रेजी वेबसाइट: https://www.abplive.in/


सोशल मीडिया पर भी चुनाव नतीजों की पूरी अपडेट होगी


हिंदी फेसबुक अकाउंट: https://www.facebook.com/abpnews/


अंग्रेज़ी फेसबुक अकाउंट: https://www.facebook.com/abplive/


हिंदी ट्विटर हैंडल: https://twitter.com/abpnewshindi


अंग्रेजी ट्विटर हैंडल: https://twitter.com/abpnewstv


हिंदी यूट्यूब: https://www.youtube.com/user/abpnewshindi


अंग्रेजी यूट्यूब: https://www.youtube.com/user/abpnewstv


आंकड़ों से आगे भी बहुत कुछ
नतीजों पर एक्सपर्ट और राजनीति के हर दांव-पेंच समझने वाले मेहमानों के बीच फुल डोज बहस भी होगी. किस क्षेत्र में किसे, क्यों, कैसे और कितनी सीटें मिलीं इन तमाम प्रश्नों के यहां उत्तर मिलेंगे. राजनीतिक मेहमानों और चुनावी एक्सपर्ट्स की जुबानी आप जान पाएंगे कि आखिर अंतिम नतीजों का 2019 के लोकसभा चुनाव पर क्या असर पड़ेगा.