Assembly Elections 2022: उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं. चुनावों के मद्देनज़र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यूपी और उत्तराखंड के करीब 45 सांसदों के साथ बैठक करेंगे. चुनावों को देखते हुए ये बैठक काफी अहम मानी जा रही है. पीएम मोदी सुबह 9 बजे सभी सांसदों से नाश्ते पर मिलेंगे. बताया जा रहा है कि इस दौरान गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी भी मौजूद रहेंगे.


सभी सांसदों को 9 बजे नाश्ते के लिए प्रधानमंत्री आवास बुलाया गया


जानकारी मिली है कि सभी सांसदों को 9 बजे नाश्ते के लिए प्रधानमंत्री आवास बुलाया गया है. सूत्रों ने बताया कि संसद के जारी शीतकालीन सत्र के दौरान प्रधानमंत्री मोदी की विभिन्न राज्यों के बीजेपी सांसदों के साथ यह चौथी बैठक होगी. उन्होंने बताया कि अब तक मोदी पूर्वोत्तर राज्यों, दक्षिणी राज्यों और मध्य प्रदेश के बीजेपी सांसदों के साथ बैठक कर चुके हैं.


यूपी के बाकी सांसदों के साथ बाद में बैठक करेंगे पीएम मोदी


सूत्रों ने बताया कि पीएम मोदी की आज उत्तर प्रदेश के करीब 40 बीजेपी सांसदों के साथ बैठक तय है और प्रदेश के बाकी सांसदों के साथ बाद में बैठक करेंगे. आज होने वाली बैठक में यूपी के 40 सांसदों के अलावा उत्तराखंड के सभी पांच सांसद भी मौजूद रहेंगे.


 टेनी के इस्तीफे लेकर विपक्ष का हंगामा जारी


उधर गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के इस्तीफे लेकर दोनों सदनों में लगातार हंगामा चल रहा है. विपक्ष गृह राज्यमंत्री के इस्तीफे की मांग पर अड़ा हुआ है. विपक्ष का कहना है कि लखीमपुर हिंसा की जांच कर रही एसआईटी ने भी माना है कि किसानों को कुचलना सुनियोजित साजिश थी, ऐसे में गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी भी अपराधी हैं. उन्हें तुरंत पद से हटा देना चाहिए. ऐसे में पीएम मोदी की सांसदों के साथ बैठक काफी अहम मानी जा रही है.


यह भी पढ़ें-


Doctors Strike: दिल्ली में रेजिडेंट डॉक्टरों की हड़ताल से बढ़ेगी मरीजों की परेशानी, आज से OPD और इमरजेंसी सेवाएं बंद


CDS बिपिन रावत की मौत पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर अब मध्य प्रदेश में दो के खिलाफ FIR दर्ज