लोकसभा चुनाव के बाद एक तरफ जहां एनडीए आज सरकार बनाने जा रही है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शपथ ग्रहण करने वाले हैं तो वहीं दूसरी ओर इंडिया गठबंधन के लोग पूरी कोशिश कर रहे हैं कि किसी प्रकार से इंडिया गठबंधन की सरकार बने.  


जहां एक तरफ है पीएम मोदी अपने कोई भी कार्य या योजना की शुरुआत मुहूर्त और नक्षत्र देखकर करते हैं तो वहीं राहुल गांधी को लेकर क्या कहती हैं राहुल गांधी की कुंडली. इस बात को लेकर जब एबीपी न्यूज ने ज्योतिषियों से बात की तो तो उन्होंने क्या कहा आपको बताते हैं. 


ये कहती है राहुल गांधी की कुंडली


ज्योतिषाचार्य अश्विनी सहगल से जब बात की तो उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की कुंडली में राजयोग तो है ही नहीं और वह प्रधानमंत्री भी नहीं बन सकते. राहुल गांधी की कुंडली में सूर्य उतना प्रबल नहीं है और सूर्य ही गद्दी पर लेकर जाता है. वहीं नरेंद्र मोदी को लेकर उन्होंने कहा कि उनकी कुंडली बहुत प्रबल है और विश्व प्रसिद्धी मिलने के कारण लोग चाहते हैं कि वही पीएम बने और भारत को विश्व गुरु की स्थिति में लेकर आएंगे. 


राहुल गांधी की कुंडली में चल रही राहु की दशा


ज्योतिषाचार्य अनिल वत्स ने कहा कि राहुल ने राजा के घर में तो जन्म में लिया, लेकिन राजयोग नहीं मिल पाएगा. उन्होंने बताया कि राहुल गांधी की कुंडली में राहु की दशा चल रही है. वहीं उनके 11वें भाव में मंगल बैठा हुआ है और वह छठे भाव में सूर्य के साथ है. इससे राहुल गांधी अपने निजी शत्रुओं के खिलाफ तो जीतकर आगे बढ़ जाएंगे, लेकिन राजयोग तो नहीं है. उन्होंने कहा कि आगे भी अगर राहुल गांधी की कुंडली देखी जाए तो ऐसा कोई भी योग नजर नहीं आ रहा है.


यह भी पढ़ें- Narendra Modi Oath Taking Ceremony: मोदी 3.0 की कैबिनेट में नहीं होगा 'जाति' पर जोर! सहयोगी दलों से जमेगा 'फ्लोर', जानें कौन से चेहरे आ सकते हैं नजर