नई दिल्ली: दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी की भतीजी करुणा शुक्ला ने नया रायपुर का नाम अटल नगर किए जाने पर कहा कि उनके नाम का इस्तेमाल चुनाव के लिए नहीं होना चाहिए. करुणा शुक्ला ने एक वीडियो संदेश जारी कर कहा है कि चार राज्यों में चुनाव है इसलिए नरेंद्र मोदी, अमित शाह और रमन सिंह अटल जी के नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं.


रमन सिंह ने कभी वाजपेयी का नाम नहीं लिया
करुणा ने आगे कहा कि इस तरह से नामकरण और नाम का इस्तेमाल करने से ज्यादा अच्छा होता कि वो अटल जी के बताए रास्ते पर चलते. करुणा शुक्ला ने यह भी कहा कि नौ सालों में रमन सिंह ने कभी वाजपेयी का नाम नहीं लिया. उन्होंने आगे कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी भी 14 अगस्त को एम्स में अटल जी की हालत देखने के बाद लाल किला से उनका नाम लिया. सब चुनाव को देखते हुए किया जा रहा है. शुक्ला ने कहा कि इससे मैं बहुत व्यथित हूं.





कौन है करुणा
आपको बता दें कि अटल की भजीती करुणा फिलहाल कांग्रेस पार्टी में हैं. वो छत्तीसगढ़ कांग्रेस में प्रदेश उपाध्यक्ष हैं, इससे पहले वो भारतीय जनता पार्टी बीजेपी से जुड़ी थीं. इससे पहले वो बीजेपी से सांसद और विधायक रह चुकी हैं. उन्होंने रमन सिंह से नाराज होकर पार्टी से अलग होने का फैसला किया था.


आपको बता दें कि वाजपेयी के संसदीय क्षेत्र लखनऊ में आज उनकी अस्थिकलश यात्रा निकलेगी और अस्थियों का विसर्जन गोमती नदी में होगा. इस दौरान गृहमंत्री राजनाथ सिंह और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ भी शामिल होंगे.


मास्टर स्ट्रोक का फुल एपिसोड | 22 अगस्त 2018- देश की एक और बेटी ने दिया है गर्व का मौका