Atiq Ahmed-Ashraf Ahmed Shot Dead: अतीक और उसके भाई की हत्या के बाद पश्चिम बंगाल सरकार में मंत्री बाबुल सुप्रियो ने ट्वीट कर यूपी पुलिस पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट किया कि घटना के वीडियो से ये साफ है कि पुलिस ने तीन हमलावरों को अतीक और उसके भाई  की (पूर्व नियोजित) हत्या 'पूरी' करने की अनुमति दी. किसी भी पुलिसकर्मी ने हमलावरों पर गोली नहीं चलाई, जबकि आरोपी पुलिस हिरासत में थे. उन्होंने इस हत्या को पूर्व नियोजित बताया है.


दरअसल गैंगस्टर से नेता बने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की शनिवार (15) रात गोली मारकर हत्या कर दी गई. जिस वक्त ये हमला हुआ उस वक्त दोनों को मेडिकल जांच के लिए ले जाया जा रहा था. दोनों की हत्या प्रयागराज के काल्विन अस्पताल के पास हुई थी. दावा किया जा रहा है कि अतीक और अशरफ की हत्या में तीन लोग शामिल थे, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. 


इस हत्या का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि हमलावार आते हैं और फायरिंग शुरू कर देते हैं. गोली लगने के बाद अतीक और अशरफ दोनों मौके पर ही दम तोड़ देते हैं. घटना के बाद पुलिस की इस कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं. 






'यूपी में अपराध की पराकाष्ठा हो गई है'


घटना को लेकर यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी चीफ अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साझा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि यूपी में अपराध की पराकाष्ठा हो गई है और अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. जब पुलिस के सुरक्षा घेरे के बीच सरेआम गोलीबारी करके किसी की हत्या की जा सकती है तो आम जनता की सुरक्षा का क्या ? इससे जनता के बीच भय का वातावरण बन रहा है, ऐसा लगता है  कुछ लोग जानबूझकर ऐसा वातावरण बना रहे हैं.


ये भी पढ़ें: Atiq Ahmed Shot Dead Live: अतीक अहमद और भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या, पुलिस की मौजूदगी में प्वाइंट ब्लैंक रेंज से हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं