Atiq Ahmed Shot Dead: उत्तर प्रदेश के माफिया ब्रदर्स भले ही सुपुर्द ए खाक हो गए, लेकिन उनके राज यूपी पुलिस जमीन से खोदकर निकालने में जुटी हुई है. हत्या से पहले अतीक के भाई अशरफ ने गुड्डू मुस्लिम का नाम लिया था. गुड्डू मुस्लिम कहते ही अतीक को और फिर उसे गोली मार दी गई. अब ये नाम उत्तर प्रदेश पुलिस के लिए पहेली बन गया है. अब तक इसे लेकर पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है.


अब पुलिस के आगे कई सवाल पहेली बनकर घूम रहे हैं. क्या गुड्डू मुस्लिम ही अतीक और अशरफ के परिवार का सबसे बड़ा राजदार है. इस तरह के सवालों के जवाब अब पुलिस तलाश रही है. अतीक गुड्डू मुस्लिम का नाम लेने के बाद कुछ बोल पाता इससे पहले ही दोनों भाइयों को मार दिया गया. दरअसल, उमेश पाल की हत्या में इस कुख्यात अपराधी ने ही बेखौफ होकर बम फेंका था. मारे जाने से पहले अशरफ और अतीक मीडियाकर्मियों से बातचीत कर रहे थे. मारे जाने से पहले अशरफ अहमद के आखिरी शब्द थे, "मैं बात ये है कि गुड्डू मुस्लिम...". 


कौन है गुड्डू मुस्लिम 


गुड्डू मुस्लिम उत्तर प्रदेश में सबसे वांछित अपराधियों में से एक है और राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या के मामले में एक आरोपी है, जिसे इस साल फरवरी में गोली मार दी गई थी. उसे कथित तौर पर अतीक अहमद के बहनोई, अखलाव अहमद ने आश्रय दिया था, जिसके बारे में माना जाता है कि वह उमेश पाल हत्याकांड में भी शामिल था. 


कच्चे बम बनाता है गुड्डू



गुड्डू का लंबा आपराधिक इतिहास है और कहा जाता है कि वह कच्चे बम बनाता है. दरअसल, उमेश पाल पर बम फेंकने वाला भी यही था. इलाहाबाद में गुड्डू बंबाज के रूप में जन्मा था. उसने बहुत कम उम्र में अपराध की दुनिया में कदम रख लिया था. 2001 में बिहार में गिरफ्तार किए जाने पर अतीक अहमद को जेल से बाहर निकालने के बाद वह उसका करीबी बना था. एसटीएफ सूत्रों का कहना है कि पिछले कुछ समय से गुड्डू मुस्लिम साबिर को ट्रैक किया जा रहा है और उसे जल्द ही गिरफ्तार किया जा सकता है. 



ये भी पढ़ें: 


Atiq Ahmed Shot Dead: 8 सेकंड, 20 राउंड फायरिंग... 48 घंटे पहले ही प्लान कर लिया था अतीक-अशरफ का मर्डर