Atiq Ashraf Murder Case: माफिया अतीक अहमद और भाई अशरफ की हत्या के मामले में एसआईटी जांच में जुटी हुई है. टीम लगातार आरोपी शूटरों से पूछताछ कर रही है. खबर सामने आई है कि हत्या के तीनों आरोपियों से राज उगलवाने के लिए पुलिस ने मनोवैज्ञानिक तरीके से भी 8 घंटे की पूछताछ की. तीनों से उनकी जिंदगी, परिवार, आदत शौक के बारे में अलग-अलग तरीके से सवाल किए गए. 


पूछताछ के दौरान आरोपी शूटर लवलेश तिवारी ने खुद को कट्टर हिंदूवादी बताया. उसने बताया कि वह सोशल मीडिया के जरिए खुद को फेमस करने की कोशिश में भी लगा था. पुलिस सूत्रों का कहना है कि आरोपियों में सनी सिंह सबसे ज्यादा अपराधिक प्रवृत्ति और महत्वकांक्षी नजर आया. 


पहले दिन की पूछताछ में लवलेश तिवारी, सनी सिंह और अरुण माफिया अतीक को मारकर पैसा और नाम कमाने की बात दोहराते रहे. शूटर सनी सिंह ने कहा कि उसका कोई आका नहीं है, वह खुद एक डॉन है. वहीं, अरुण ने कबूला कि पानीपत के एक दोस्त ने उसे बंदूक दी थी. 


पिस्टल को लेकर खुलासा 


पुलिस ने जब अरुण मौर्य से पूछा कि पाकिस्तान से लाई गई जिगाना पिस्टल किस दोस्त ने दी तो उसने जवाब में कहा कि वह नहीं जानता था कि यह इतनी कीमती पिस्टल है. वह तो इसे अच्छा असलहा भर समझ रहा था जिससे कोई नहीं बचेगा. दूसरी तरफ सनी सिंह ने पूछताछ के दौरान सुंदर भाटी से संपर्क वाली बात को भी कबूल लिया. उसने कहा कि हमीरपुर जेल में बंद रहने के दौरान वह सुंदर भाटी के संपर्क में आया था, लेकिन जेल बदलने के बाद फिर कभी संपर्क नहीं हुआ. 


कौन है सुंदर भाटी? 


मामले में सुंदर भाटी के इशारे पर हत्या की भी आशंका जताई जा रही है. पुलिस ने आशंका जताई है कि पिस्टल गैंगस्टर सुंदर भाटी के गुर्गों ने ही आरोपियों को मुहैया कराई थी. सुंदर भाटी वेस्ट यूपी का गैंगस्टर है, जिसपर हत्या, हत्या की कोशिश और रंगदारी के 60 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं. वह लंबे समय से हमीरपुर जेल में बंद है. 


ये भी पढ़ें: 


अतीक-अशरफ हत्याकांड में SIT ने बांदा से 3 लोगों को लिया हिरासत में, आरोपी लवलेश के हैं खास दोस्त