Atiq Ahmed-Ashraf Murder Case: गैंगस्टर से नेता बना माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और उसके भाई अशरफ (Ashraf) की हत्या मामले में पुलिस को अब ये पता चला कि दिल्ली के शाहीन बाग से 15 लाख रुपये की वसूली होती थी. दरअसल, पुलिस ने बीते दिनों शाहिद (Sahid) नाम के शख्स को हिरासत में लिया था.


शाहिद से पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि दिल्ली के शाहीन बाग की संपत्तियों से हर महीने 15 लाख रुपये वसूले जाते थे. शाहिद खुद वसूली की रकम अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन को हर महीने पहुंचाता था. सूत्रों के मुताबिक, शाहिद को यूपी एसटीएफ ने बीते दिनों अतीक के बेटे असद की तलाश के दौरान उठाया था.


असद को पनहा देने वाले आरोपियों ने भी...


शाहिद ने ही पूलिस पूछताछ के दौरान असद का नया नंबर दिया था जिसकी सर्विलांस करते हुए एसटीएफ झांसी पहुंची थी. दावा कर ये भी कहा गया है कि असद को पनहा देने के आरोप में जिन तीन लोगों को उठाया गया था उन्होंने भी पुलिस को ये जानकारी दी थी.


शाइस्ता के इस इलाके में होने की मिली थी खबर और...


वही, शाइस्ता की तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. पुलिस को सुराग मिला थी कि अतीक की पत्नी कौशाम्बी के कछारी इलाकों में छिपी हो सकती है. इसके बाद पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाया और रिहायशी इलाकों के साथ खंडहर, जंगल और नदी के किनारे पुलिस टीमें छापामारी को पहुंची.


स्थानीय लोगों के मुताबिक अतीक की अधिकतर रिश्तेदारियां खुल्दाबाद, कौशांबी, कोखराज और संदीपन घाट के गांवों में हैं. पुलिस को भनक लगी कि वो गंगा के कछार में छिपी है. पुलिस ने कौशांबी के खालसा, उजैहिनी समेत कई गांवों में छापेमारी की, लेकिन शाइस्ता का पता नहीं चला.


यह भी पढ़ें.


Punjab News: पंजाब के बर्खास्त AIG राजजीत सिंह की 6 राज्यों में तलाश, 14 टीमें चला रहीं सर्च ऑपरेशन