Atiq Ahmed-Ashraf Murder Case: गैंगस्टर से नेता बने अतीक अहमद (Atiq Ahmed) की हत्या के बाद हर दिन एक से बढ़कर एक नए खुलासे हो रहे हैं. अब इस मामले में नई खबर ये है कि अतीक ने दिल्ली (Delhi) में एक नेता की मदद से 100 करोड़ की संपत्ति खरीदी थी. अतीक-अशरफ हत्याकांड की जांच कर रही एसटीएफ को इससे जुड़े कुछ सबूत मिले हैं. 


एसटीएफ सूत्रों के मुताबिक, अतीक ने दिल्ली के शाहीनबाग-बाटला हाउस में 100 करोड़ की संपत्ति खरीदी थी जिसकी जानकारी सिर्फ माफिया के करीबी परिजनों को थी. यहीं नहीं, अतीक ने ये संपत्ति किसी नेता की मदद से खरीदी थी. सूत्रों की माने तो नेता के दोनों बेटों की दोस्ती अतीक अहमद के बेटों असद, अली और उमर से थी. बड़े बेटे उमर और अली ने दिल्ली में नेता के घर पर कई बार पनाह ली थी.


दिल्ली के आधा दर्जन इलाकों में अतीक की संपत्ति


एसटीएफ जांच कर रही है कि कहीं असद को दिल्ली में छिपने के लिए इस नेता के बेटों ने मदद तो नहीं की थी. सूत्रों ने बताया कि अतीक की संपत्ति दिल्ली के आधा दर्जन इलाकों जिनमें शाहीनबाग, ओखला, बाटला हाउस, साकेत और साउथ दिल्ली आदि इलाकों में हैं. वर्तमान में आंकी गई इन संपत्तियों की कीमत 100 करोड़ रुपये से ज्यादा है. जिनका पूरा ब्योरा एसटीएफ जुटा रही है.


अतीक-अशरफ की हत्यारों की...


वहीं, अतीक अहमद-अशरफ की हत्या का मामले में तीनों आरोपियों लवलेश तिवारी, सनी और अरुण मौर्य को शनिवार (29 अप्रैल) प्रयागराज सीजेएम कोर्ट में वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए पेश किया गया. जिसके बाद कोर्ट ने तीनों आरोपियों की 14 दिन की न्यायिक हिरासत बढ़ा दी है. अदालत ने तीनों आरोपियों को 12 मई तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है जिसके बाद उन्हें फिर से कोर्ट में पेश किया जाएगा. 


यह भी पढ़ें.


Wrestlers Protest: प्रदर्शन कर रहे पहलवानों पर बृजभूषण सिंह की प्रतिक्रिया, बताया वह नियम जिसकी वजह से हो रहा विरोध