Atiq Ahmed-Ashraf Murder Case: माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और उसके भाई अशरफ (Ashraf) की हत्या मामले की जांच कर रही पुलिस शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) के अलावा दो अहम किरदारों की तलाश में जुटी है. इनमें अतीक का गनर और आपराधिक किस्म की महिला मुंडी पासी शामिल है.


दरअसल, एसआईटी सूत्रों बताते हैं कि अतीक की बीवी शाइस्ता परवीन उमेश पाल की हत्या से पहले कछार की रहने वाली महिला मुंडी पासी से मिली थी. मुंडी पासी शाइस्ता परवीन की मददगार मानी जा रही है. साथ ही अतीक का गनर (एहेतशाम) जो पुलिस विभाग में रह चुका है वो शाइस्ता के साथ साय की मौजूद है. दावा किया जा रहा है कि मुंडी पासी और अतीक का गनर दोनों शाइस्ता की मदद कर रहे हैं. जिसके बाद अब पुलिस कौशांबी बॉर्डर तक दोनों की तलाश में जुटी है.


पुलिस की कार्रवाई और छापेमारी की जानकारी रखता गनर


पुलिस विभाग में रहा अतीक का गनर पुलिस की कार्रवाई और छापेमारी के तरीकों की खास जानकारी रखता है जिस कारण शाइस्ता परवीन को छिपाने में इसका अहम रोल माना जा रहा है. मोहम्मद मुस्लिम ने अतीक अहमद के बेटे अली और उमर के अलावा इस गनर पर अपहरण रंगदारी का मुकदमा दर्ज कराया है.


साल 2005 में गनर को...


सूत्रों के अनुसार, गनर एहेतशाम यूपी पुलिस का सिपाही रहा है. साल 2004 में जब अतीक अहमद को सुरक्षा दी गई थी उसमें ये शामिल था. 2005 में राजू पाल के हत्याकांड के बाद जब अतीक अहमद को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया तब गनर फरार हो गया था जिसके बाद यूपी पुलिस ने गनर को बर्खास्त कर दिया था.


वहीं, अतीक-अशरफ हत्याकांड मामले में तीनों आरोपियों लवलेश तिवारी, सनी और अरुण मौर्य की 14 दिन की न्यायिक हिरासत बढ़ा दी है. अदालत ने तीनों आरोपियों को 12 मई तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.


यह भी पढ़ें.


Wrestlers Protest: प्रदर्शन कर रहे पहलवानों पर बृजभूषण सिंह की प्रतिक्रिया, बताया वह नियम जिसकी वजह से हो रहा विरोध