Atiq Ahmed Murder: माफिया अतीक की मौत के बाद उसके काले कारोबारों से एक-एक करके परदा उठता जा रहा है. अब माफिया अतीक और उसके सट्टा कनेक्शन के बारे में खुलासा हुआ है. एसटीएफ की जांच में अतीक अहमद के सट्टा कारोबारियों के साथ कनेक्शन के बारे में जानकारी मिली है. पुलिस ने 5 सट्टा कारोबारियों को रडार पर ले रखा है.


पुलिस को पता चला है कि अतीक का प्रयागराज के बड़े सट्टा कारोबारियों के साथ रिश्ता था. अतीक अपने अवैध वसूली के पैसों का इस्तेमाल सट्टे में करता था. अतीक अपनी काली कमाई से करोड़ों रुपये का सट्टा खेलता था. अब पुलिस उन सट्टा कारोबारियों के बारे में जानकारी जुटा रही है जो अतीक के काले कारोबार में शामिल थे.


माफिया की मर्डर मिस्ट्री उलझी


इस बीच अतीक अहमद की हत्याकांड को लेकर चौंकाने वाली जानकारी सामने आ रही है. पुलिस की जांच में यह पता चला है कि अतीक अहमद ने पुलिस कस्टडी में खुद पर हमला करवाने की साजिश रची थी. अतीक का प्लान खुद पर हमला करवाकर अपनी सुरक्षा बढ़वाना था. इस जानकारी के बाद पुलिस एक नई थ्योरी पर काम कर रही है कि कहीं अतीक के किसी अपने ने उसे डबल क्रॉस तो नहीं कर दिया और फेक हमले की जगह पर हत्या की साजिश रच दी.


सूत्रों से यह पता चला है कि अतीक ने खुद पर फेक हमला करवाने का जिम्मा अपने सबसे करीबी गुड्डू मुस्लिम को दिया था.  गुड्डू मुस्लिम ने फेक हमले के लिए पूर्वांचल के बदमाशों से संपर्क भी किया था. गुड्डू मुस्लिम वही है जो प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में बम फेकते नजर आया था.


कौन था वो जिसे अतीक ने किया इशारा?


अतीक अहमद की हत्या में डबल क्रॉस थ्योरी पर शक इसलिए भी मजबूत हो रहा है क्योंकि हत्या से कुछ पल पहले जब अतीक अहमद अपने भाई अशरफ के साथ पुलिस की जीप से उतरा था तो उसने किसी को इशारा किया था. वो शख्स कहीं वो ही तो नहीं था जिसे फेक हमला करने का जिम्मा सौंपा गया था. एक आशंका यह भी जाहिर की जा रही हैं कि कहीं लवलेश, सनी और अरुण को फेक हमले के लिए तो नहीं लाया गया था और आखिरी समय में किसी ने माफिया के साथ गद्दारी करते हुए इसे मर्डर प्लान में बदल दिया.


यह भी पढ़ें


Atiq Ahmed Murder: अतीक के करीबी ने ही ली उसकी जान? डबल क्रॉस थ्योरी से सब हैरान, पुलिस कर रही जांच