Atiq Ahmed  Son Asad Encounter: बेटे असद की मौत के बाद अतीक अहमद पूरी तरह से टूट गया है. सूत्रों के मुताबिक पूछताछ के दौरान अतीक अहमद कई बार रोया. कहा अब तो हम मिट्टी में मिल गए हैं. सब मेरी गलती है, असद की कोई गलती नही थी. अतीक ने कहा दुनिया का सबसे बड़ा गम बुजुर्ग पिता के कंधों पर जवान बेटे का शव होता है.


अतीक अहमद के बेटे असद अहमद को यूपी पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने झांसी में एक मुठभेड़ के दौरान मार गिराया गया था. असद अहमद प्रयागराज में 24 फरवरी को हुए उमेश पाल हत्याकांड में शामिल था. सीसीटीवी में भी वह कैद हुआ था. असद के साथ ही हत्याकांड में शामिल गुलाम को भी पुलिस ने ढेर कर दिया था. दोनों के ऊपर पांच-पांच लाख रुपये का इनाम रखा गया था.


अतीक अहमद से पुलिस कर रही पूछताछ


उमेश पाल मर्डर केस में पुलिस ने अतीक अहमद से पहले राउंड की पूछताछ की है. प्रयागराज की धूमनगंज पुलिस ये पूछताछ कर रही है. पहले राउंड में अतीक और अशरफ से 7 घंटे तक सवाल-जवाब किए गए. इस दौरान अतीक अहमद कई बार रो पड़ा.


सूत्रों का दावा है कि अतीक ने उमेश पाल हत्याकांड में अपनी संलिप्तता की बात मानी है. इतना ही नहीं उसने यह भी कबूला कि सभी को सिम, मोबाइल दिलाए गए थे. उसने पुलिस के सामने यह भी कबूल किया कि उसके भाई और पूर्व विधायक अशरफ को जेल में मोबाइल दिलाया गया था.


उमेश पाल की दिनदहाड़े हुई थी हत्या


24 फरवरी को उमेश पाल की दिनदहाड़े हत्या ने प्रदेश को हिला दिया था. उमेश पाल को दौड़ा कर बम और गोलियों से हमला कर मारा गया था. हमले में उमेश पाल की सुरक्षा में तैनात यूपी पुलिस के दो सिपाही भी शहीद हुए थे. हत्याकांड की गूंज यूपी विधानसभा में भी सुनाई दी. सीएम योगी आदित्यनाथ ने सदन में एलान कर दिया था कि माफियाओं को मिट्टी में मिला देंगे. इसके बाद यूपी पुलिस ने एक्शन शुरू किया और हत्याकांड में शामिल बदमाशों की उल्टी गिनती शुरू हो गई.


यह भी पढ़ें


'वध करना पाप नहीं', असद के एनकाउंटर पर बोले बीजेपी नेता, अखिलेश को लेकर कही ये बात