Atiq-Ashraf Ahmed Killed: गैंगस्टर से माफिया और फिर राजनेता बने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की बीते हफ्ते गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. उसकी हत्या को लेकर अब आतंकी संगठन अलकायदा ने उसकी मौत का बदला लिए जाने की बात कही है. 


वायरल चिट्ठी के मुताबिक आतंकी संगठन ने कहा है, वह अतीक-अशरफ की हत्या का बदला जेहाद के जरिए लेंगे. जो लोग भी इस वारदात में शामिल थे उनको सबक सिखाया जाएगा. अलकायदा ने कहा, अतीक-अशरफ की हत्या का बदला लेने के लिए अगर उसको अपनी औलादों की भी कुर्बानी देनी पड़े तो वह देने के लिए तैयार है. 


सोशल मीडिया पर वायरल हो रही 7 पन्नों की चिट्ठी


सोशल मीडिया पर वायरल हो रही अल कायदा की 7 पन्नों की एक चिट्ठी में अतीक-अशरफ की हत्या का जिक्र किया है. इस चिट्ठी में कहा गया है कि उत्तर प्रदेश में लाइव टीवी कैमरों के सामने कनपटी पर बंदूक रख कर इन दोनों माफिया बंधुओं का कत्ल कर दिया गया, और उनकी हत्या का बदला लिए जाने की जरूरत है. 


अलकायदा की चिट्ठी में अतीक-अशरफ की घटना के साथ ही राजस्थान में कुछ जगहों पर जबरन जाफरान यानी भगवा झंडा लगाए जाने और कश्मीर में लोगों को परेशान किए जाने का आरोप लगाते हुए जेहाद करने की बात कही गई है. इस चिट्ठी में दुनियाभर में मुसलमानों पर होने वाले कथित अत्याचार और उत्पीड़न का जिक्र है. इसमें कहा गया है कि अलकायदा इन सभी घटनाओं से दुखी है और वह हर एक मामले का बदला लेगा. 


प्रधानमंत्री को करेंगे टॉरगेट
अलकायदा की इस चिट्ठी में आतंकियों ने पीएम मोदी और उनके दफ्तर को भी टारगेट हमला करने की घमकी दी है. उसने कहा, वह बदला लेगा, फिर चाहे उसको अपने निशाने पर अमेरिका के व्हॉइट हाउस या भारत के वजीरे-ए-आजम (प्रधानमंत्री) के दफ्तर को ही निशाने में क्यों नहीं लेना पड़े.