Atiq Ahmed Murder Case: माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या मामले में पुलिस ने बड़ा अपडेट दिया है. उत्तर प्रदेश पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि एक सीसीटीवी फुटेज हाथ लगा है जिसमें तीनों आरोपी घटना से पहले रेकी करते दिखाई पड़ रहे हैं. पुलिस के मुताबिक, हाथ लगा ये सीसीटीवी फुटेज दोपहर के वक्त का है. 


पुलिस ने बताया, तीनों आरोपी अस्पताल और उसके आसपास के इलाके में रेकी करते हुए साफ दिख रहे हैं. इस फुटेज के सामने आने के बाद पुलिस ने अब एक टीम केवल सीसीटीवी के लिए बनाई गई जो 24 घंटे के फुटेज खंगालेगी. पुलिस सूत्रों का कहना है कि 14 तारीख को जब अतीक ने मीडिया से बातचीत की उसके बाद से तीनों आरोपियों ने अस्पताल के आस पास डेरा जमा लिया था.


FSL की टीम के साथ...


पुलिस का कहना है कि साइंटिफिक तरीके से हर सबूत जुटाए जा रहे हैं. ये तीनों आरोपी कब आये आये थे, कहा रुके थे, इन सबकी जानकारी मिल गई है. FSL की टीम के साथ रिक्रिएशन किया जाएगा. टीम मिलते ही 1-2 दिन में रिक्रिएशन कर दिया जाएगा. वहीं, पुलिस के मुताबिक, अब की जांच में आरोपी सनी ने पूछताछ में बताया कि वो अतीक की हत्या कर के लॉरेंस विष्णोई के जैसा अपना दबदबा बनाना चाहता था. लोगों में खुद के प्रति खौफ पैदा करने के लिए उसने कैमरे के सामने अतीक और उसके भाई अशरफ को गोली मारी. 


पुलिस सतर्क


बता दें, अतीक और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद से पुलिस कानून व्यवस्था को लेकर बिल्कुल सख्त बनी हुई है. पूरे उत्तर प्रदेश में धाना 144 लागू की गई है जिससे किसी भी अनहोनी की आशंका न हो. 


यह भी पढ़ें.


लंदन में भारतीय उच्चायोग के सामने हुई थी तोड़फोड़, NIA करेगी जांच, पाक-खालिस्तान की साजिश के इनपुट