Atiq Ahmed Murder: अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ के तीनों हत्यारोपियों की हत्या की साजिश रची जा रही है. यूपी पुलिस के पास इस बात के खुफिया इनपुट हैं कि अतीक के गुर्गों को इन शूटर्स की हत्या करने का आदेश मिल गया है. यही वजह है कि पुलिस तीनों आरोपियों को प्रयागराज पुलिस लाइन से बाहर नहीं निकाला जा रहा है. 


उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) को इस बात के इनपुट मिले हैं कि नैनी जेल में बंद अतीक के कुछ करीबियों ने गुर्गों को आदेश दिया है कि किसी भी तरह तीनों शूटर्स को टारगेट किया जाए. इसके लिए पुलिस की मौजूदगी में ही शूटर्स पर हमले का आदेश दिया गया है. 


जैसे हुई अतीक की हत्या उसी तरह...


एसटीएफ को इनपुट्स मिले हैं कि जिस तरह अतीक और अशरफ को पुलिस की मौजूदगी में मारा गया, वैसे ही तीनों शूटर्स को टारगेट किया जा सकता है ताकि अतीक-अशरफ का बदला लेकर मैसेज दिया जाए कि अतीक के गुर्गे जिंदा हैं.


रिमांड में हैं तीनों आरोपी


अतीक-अशरफ हत्याकांड के तीनों आरोपी इस समय पुलिस रिमांड में हैं. तीनों को इस समय पुलिस लाइन में रखा गया है. हत्या का इनपुट मिलने के बाद इन तीनों को कहीं बाहर नहीं निकाला जा रहा है. 


15 अप्रैल को अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की प्रयागराज के कॉल्विन अस्पताल के बाहर मीडिया के कैमरों के सामने गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. दोनों को पुलिस सुरक्षा में मेडिकल जांच के लिए अस्पताल लाया गया था. अस्पताल की इमरजंसी के बाहर पत्रकार के भेष में पहुंचे शूटर्स ने गोलियां बरसाकर दोनों को मार दिया था. पुलिस ने तीन शूटर्स को मौके से गिरफ्तार किया था.


19 अप्रैल को पुलिस ने तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां उनकी रिमांड मांगी. कोर्ट ने तीनों आरोपियों को 4 दिनों की रिमांड में भेज दिया है. तीनों से पूछताछ की जा रही है. 23 अप्रैल को उन्हें कोर्ट में पेश किया जाना है.


यह भी पढ़ें


Atiq Ahmed Murder: 'अब तुम 10 करोड़ दोगे', अतीक अहमद की आखिरी धमकी से लेकर आखिरी वायरल भाषण तक