Atiq Ahmed News Update: अतीक अहमद हत्या मामले में उत्तर प्रदेश की स्पेशल टास्क फोर्स लगातार जांच कर रही है. अतीक और उसके भाई अशरफ अहमद के कमाए हुए काले पैसे को लेकर भी छानबीन जारी है. अब एक बड़ा खुलासा हुआ है कि अतीक ने प्रयागराज से लेकर माउंट आबू, गोवा और विदेश तक के होटल में करोड़ों रुपये का निवेश किया था.


प्रयागराज के सिविल लाइंस और काटजू रोड स्थित दो होटल मालिकों के अतीक अहमद से गहरे संबंध थे. पुलिस अब इनके दस्तावेजों को खंगालने में जुट गई है. सूत्रों के अनुसार, शहर में एक कारोबारी के कई होटल हैं. अतीक इसी के होटल में बैठकें भी करता था. खबर ये भी है कि गोवा के जिस होटल में अतीक का पैसा लगा है वहीं गुड्डु मुस्लिम के ठहरने का भी शक है. 


एक्शन में प्रयागराज डेवलपमेंट अथॉरिटी


माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद के करीबियों की कुंडली लगातार खंगाली जा रही है. इसके साथ ही प्रयागराज डेवलपमेंट अथॉरिटी ने अतीक और अशरफ के प्रयागराज में होटल और रेस्ट्रो में हिस्सेदारी की जांच ने शुरू कर दी है. शहर में 25 होटल, 20 रेस्टोरेंट प्रयागराज विकास प्राधिकरण (PDA) की रडार पर हैं. इनमें ज्यादातर का नक्शा पीडीए के पास नहीं है. इन सभी पर जल्द ही एक्शन होना तय है. 


होटलों, रेस्टोरेंटों को भेजा जाएगा नोटिस 


यहां तक माफिया भाइयों ने कब्रिस्तान की जमीन की प्लॉटिंग कर मकान बना लिया था. वहीं, प्रयागराज में कई होटल और रेस्टोरेंट हैं, जिसमें अतीक और असरफ की हिस्सेदारी थी. प्रयागराज डेवलपमेंट अथॉरिटी के अधिकारी इस मामले की जांच कर रहे हैं. इन सभी होटलों, रेस्टोरेंटों को नोटिस दिया जाएगा. कई होटल और रेस्टोरेंट संचालकों को नोटिस जारी किया गया है.


ये भी पढ़ें: 


Tillu Tajpuriya Murder: जब तक थक नहीं गए, करते रहे गैंगस्टर पर वार... इतनी बेरहमी से उतारा मौत के घाट