Shaista Parveen News: 50 हजार की इनामी अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन और 5 लाख के इनामी शूटर गुड्डू मुस्लिम की तलाश में एसटीएफ (STF) चप्पे-चप्पे की छानबीन कर रही है. इस बीच अब यूपी एसटीएफ के चीफ अमिताभ यश का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि जल्द ही एसटीएफ को सफलता मिलने की उम्मीद है. माना जा रहा है कि जिस ठिकाने पर शाइस्ता है पुलिस को उस अड्डे का पता मिल गया है. 


इतना ही नहीं पुलिस के हाथ एक और बड़ा सबूत लगा है. माफिया अतीक अहमद के चकिया स्थिति ऑफिस में कई जगह खून के धब्बे मिले हैं. खून से सना चाकू और खून से सने हुए कपड़े मिले हैं. ऑफिस की दीवारों पर खून के इतने धब्बे देखकर पुलिस चौंक गई. पुलिस जांच में जुटी है किआखिर ये खून धब्बे, खून से सना चाकू, खून से सने कपड़े किसके हैं. पुलिस को इस जगह पर शाइस्ता के आने का भी शक है. 


ज्यादा पुराने नहीं है अतीक के ऑफिस से मिले निशान


जांच के लिए पहुंची टीम का कहना है कि अतीक के ऑफिस से मिला ये खून एक या दो दिन पुराना लग रहा है. वहीं, कुछ स्थानीय पत्रकार यहां दो दिन पहले आए थे तब उन्हें इस तरह का कोई निशान नहीं दिखा था. इतना ही नहीं पुलिस को मौके से खून से सना दुपट्टा भी हाथ लगा है. फॉरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा कि यह किसका दुपट्टा है और किसके खून के निशान इसपर लगे हैं. 


अतीक अहमद के पुराने वीडियो भी आए सामने


इस बीच अब अतीक अहमद के पहले के कई वीडियो भी सामने आ रहे हैं. एक वीडियो जिसमें उसका खौफ साफ देखा जा सकता है. यह वीडियो प्रयागराज के लूकरगंज से 30 अक्टूबर 2014 का है. इसमें देखा जा सकता है कि अतीक किसी घर की तरफ तेजी से बढ़ रहा है. वह राजीव नाम के एक व्यक्ति की प्रोपर्टी कबजाने गया था. हालांकि, वह घर पर नहीं था और उसकी पत्नी ने दरवाजा नहीं खोला, जिसके बाद अतीक गाली देता हुआ वहां से निकल गया. 



ये भी पढ़ें: 


अतीक अहमद की हत्या के आरोपियों से लेकर माफिया के कारनामे तक...जांच में हो रहे हैं ये खुलासे