Shaista Parveen News: शाइस्ता परवीन कहां है और किसके साथ है इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. हालांकि, उसे लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं, लेकिन इतना जरूर है कि वह अकेली इतने दिनों तक पुलिस की नजरों से नहीं बच सकती थी. अब एक खबर ये भी सामने आ रही है कि शाइस्ता परवीन की फरारी में सात वकील और अतीक के 20 गुर्गे लगातार उसकी मदद कर रहे हैं. 


एसआईटी (SIT) ने 7 वकीलों और अतीक के 20 गुर्गों के नाम चिन्हित किए हैं और उनपर कड़ी निगरानी रखी जा रही है. 50 हजार की इनामी शाइस्ता की तलाश में लगातार छापेमारी की जा रही, लेकिन वो बार बार पुलिस को गच्चा दे रही है. माना ये भी जा रहा है कि वह अतीक के जेल जाने के बाद से ही अतीक की गैंग संभाल रही है और माफिया की मौत के बाद अब पूरी तरह से इसकी देखरेख की फिराक में है. 


मददगारों से मिल रही आर्थिक मदद 


सूत्रों के मुताबिक, उसके ये मददगार केवल उसकी भागने में ही नहीं, बल्कि आर्थिक मदद भी कर रहे हैं. शाइस्ता के गैंग में गुलाम, गुड्डू मुस्लिम, साबिर, अरमान, अरबाज, उस्मान और सदाकत शामिल थे. इनमें से गुलाम, उस्मान और अरबाज ढेर हो चुके हैं, जबकि गुड्डू मुस्लिम और साबिर फरार है. शाइस्ता के खिलाफ चार मुकदमे दर्ज हैं, जिनमें से तीन धोखाधड़ी से जुड़े 2009 में दर्ज हुए थे और चौथा केस उमेश पाल हत्याकांड का दर्ज हुआ था. 


पश्चिम बंगाल में होने का भी शक 


शाइस्ता को भी पता है कि उत्तर प्रदेश में रहना अब उसके लिए खतरे से खाली नहीं है. ऐसे में उसके पश्चिम बंगाल में होने की भी संभावना है और माना जा रहा है कि उसके साथ यहां गुड्डु मुस्लिम भी हो सकता है. इसलिए पुलिस ने पश्चिम बंगाल में भी दबिश देना शुरू कर दिया है. 


ये भी पढ़ें: 


61 दिनों से कहां फरार है शाइस्ता? क्या गुड्डू मुस्लिम के साथ छिपी है, जानें पूरा सच