Atiq Ashraf Murder: गैंगस्टर से नेता बने अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और उसके भाई अशरफ (Ashraf) के हत्याकांड मामले में रोजाना नए-नए चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. हत्या में शामिल आरोपियों में से एक लवलेश तिवारी (Lovelesh Tiwari) ने पुलिस को बताया कि वो प्रयागराज (Prayagraj) में अतीक से मिल चुका है.


पुलिस पूछताछ के दौरान लवलेश ने कहा कि वो अतीक का खौफ, उसके वर्चस्व से उसके जलवा देख इतना प्रभावित था कि वो उसका गैंग ज्वॉइन करना चाहता था. इसके लिए वो प्रयागराज के चकिया दफ्तर अतीक से मिलने के लिए गया था. इस दौरान लवलेश की अली से मुलाकात हुई थी. हालांकि, किसी कारण के चलते लवलेश उस दौरान अतीक का गैंग नहीं ज्वॉइन कर सका.


मैंने देखा कि अतीक सोफे पर बैठा हुआ था और... - लवलेश तिवारी


लवलेश ने एसआईटी (SIT) को बताया कि जब वो अतीक से मिला तो वो चकिया दफ्तर में सोफे पर बैठा हुआ था और उसके आस पास बंदूक लिए उसके लोग खड़े हुए थे. अतीक के सामने की तरफ बड़े-बड़े कारोबारी और व्यापारी जमीन पर दरी में बैठे हुए थे. लवलेश ने बताया कि अतीक का ये वर्चस्व देख वो गैंग जॉइन करना चाहता था. 


13 अप्रैल से होटल में थे तीनों आरोपी


पुलिस पूछताछ में तीनों आरोपियों ने बताया कि इन्होंने अपने मोबाइल फोन एक होटल में छिपाए हुए हैं. दरअसल, इन तीनों ने प्रयागराज के एक होटल में 13 अप्रैल से ढेरा जमाया हुआ था. एक-एक कर के तीनों मौके पर जाते थे और रेकी कर के पूरे प्लान को बनाते थे. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर होटल के कमरे से दो मोबाइल बरामद किए है हालांकि इनमें सिम नहीं मौजूद थे. 


यह भी पढ़ें.


UP Nikay Chunav 2023: अतीक की हत्या और असद के एनकाउंटर से BJP को फायदा होगा या नुकसान? सी-वोटर सर्वे में हुआ चौंकाने वाला खुलासा