Atique Ahmed Shifting Highlights: नैनी सेंट्रल जेल में आते ही अतीक अहमद ने पगड़ी उतारी, मेडिकल किया गया

Atique Ahmed Shifting Updates: माफिया अतीक अहमद को कड़ी सुरक्षा के बीच प्रयागराज लाया गया है. यहां उसे नैनी सेंट्रल जेल में रखा जाएगा. यहां लाइव ब्लॉग में पढ़िए हर एक अपडेट.

ABP Live Last Updated: 27 Mar 2023 07:34 PM
अतीक अहमद का भाई भी नैनी जेल पहुंचा

माफिया से नेता बने पूर्व सांसद अतीक अहमद के भाई एवं पूर्व विधायक खालिद अजीम उर्फ अशरफ को पुलिस की एक अलग टीम बरेली जेल से कड़ी सुरक्षा के बीच लेकर प्रयागराज के नैनी केंद्रीय जेल पहुंची.

उत्तर प्रदेश के जेल मंत्री का बयान

अतीक अहमद को नैनी सेंट्रल जेल लाने पर उत्तर प्रदेश के जेल मंत्री धर्मवीर प्रजापति ने कहा कि हमने कड़ी सुरक्षा की व्यवस्था कर रखी है. जैसे कोर्ट ने निर्देश दिया कि अगर वो समय से जेल पहुंचता है तो उसे (अतीक अहमद) जेल में रखा जाए. हमने कैमरे की व्यवस्था की और उसे कड़ी सुरक्षा में रखा जाएगा. जेल में सीसीटीवी के साथ हाई सिक्योरिटी बैरक तैयार किया गया है.

जेल में आते ही अतीक ने पगड़ी उतारी

जेल में आते ही अतीक ने पगड़ी उतार दी. निढाल होकर स्पेशल हाई सिक्योरिटी बैरक में लेट गया. जिसमें पचास बंदी रखे जाते हैं उसमें अतीक को अकेले रखा गया है. अतीक की जेल गेट पर मेटल डिटेक्टर से तलाशी हुई है. अतीक को जेल का नॉर्मल खाना मिलेगा. उसका हाईट, वेट लिया गया है.

प्रयागराज पुलिस और नैनी जेल के अफसरों के बीच होगी बैठक

अतीक और अशरफ को कल कोर्ट में पेश करने को लेकर प्रयागराज पुलिस और नैनी जेल के अफसरों के बीच बैठक होगी. अतीक, अशरफ को कोर्ट ले जाने के रास्ते और कोर्ट में सुरक्षा, तैनातियों पर चर्चा होगी. एनएचआरसी की गाईडलाइंस के मुताबिक अतीक का जेल में ही मेडिकल हो रहा है.

कल अतीक अहमद की याचिका सुनेगा सुप्रीम कोर्ट

सुप्रीम कोर्ट कल अतीक अहमद की याचिका सुनेगा. इस याचिका में अतीक ने खुद को यूपी न भेजे जाने की मांग की थी. उसने अपने एनकाउंटर का अंदेशा जताया था. हालांकि, उसे पहले ही यूपी लाया जा चुका है. ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या सुप्रीम कोर्ट इस मामले में अब सुनवाई करेगा.

Atique Ahmed Shifting: कल कोर्ट में होगी अतीक अहमद की पेशी

अतीक अहमद को कल अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा. कोर्ट एक अपहरण मामले में आदेश पारित करने वाली है. जिसमें अतीक अहमद आरोपी है.

Atique Ahmed Shifting: करीब 24 घंटे में पूरा हुआ अतीक का यूपी तक का सफर

गुजरात, मध्यप्रदेश, राजस्थान होते हुए अतीक अहमद को यूपी लाया गया है. अतीक का यूपी तक का सफर करीब 24 घंटे में पूरा हुआ.

Atique Ahmed Shifting: नैनी जेल पहुंचा अतीक का काफिला

अतीक अहमद का काफिला प्रयागराज की नैनी जेल पहुंच गया है. 





Atique Ahmed Shifting: नैनी जेल के करीब पहुंचा अतीक का काफिला

अतीक अहमद का काफिला प्रयागराज की नैनी जेल से 6 किमी दूर है.

Atique Ahmed Shifting: अतीक अहमद का काफिला प्रयागराज में

अतीक अहमद के काफिले ने उमापुर टोल प्लाजा क्रॉस किया.

Atique Ahmed Shifting: अतीक का काफिला प्रयागराज की सीमा में दाखिल हुआ

अतीक का काफिला प्रयागराज ज़िले की सीमा में दाखिल हो गया है. ये कुछ ही देर में नैनी जेल पहुंच जाएगा.

उमेश पाल हत्याकांड में भी माफिया अतीक पर कसेगा शिकंजा

उमेश पाल हत्याकांड में माफिया अतीक से पुलिस पूछताछ करेगी. सीजेएम कोर्ट में प्रयागराज पुलिस ने अर्जी दाखिल की है. उमेश पाल हत्याकांड में पूछताछ को लेकर कोर्ट से अनुमति मांगी है. शाम 4.30 बजे पुलिस की याचिका पर सीजेएम कोर्ट में सुनवाई होगी. पुलिस की अर्जी में कहा गया कि माफिया अतीक के खिलाफ अहम सबूत मिले हैं.

मुझे कोई डर नहीं- अशरफ

अतीक अहमद के भाई अशरफ ने कहा कि मुझे कोई डर नहीं है. मैं कोई डॉन नहीं हूं. जो डॉन है उन्हें डर लगे.

अतीक अहमद के भाई का काफिला रायबरेली से निकला

अतीक अहमद के भाई अशरफ का काफिला रायबरेली से निकल गया है. पुलिस अशरफ को बरेली जेल से प्रयागराज ले जा रही है जहां पुलिस उनको कोर्ट के सामने पेश करेगी.

Atique Ahmed Shifting: अतीक अहमद की बहन को एनकाउंटर का डर

अतीक अहमद के काफिले के पीछे उसकी बहन की कार भी है. अतीक अहमद की बहन ने कहा कि मेरे भाई को जान का खतरा है.

Atique Ahmed Shifting: अतीक अहमद का काफिला चित्रकूट से निकला

अतीक अहमद का काफिला चित्रकूट से निकल गया है. प्रयागराज से दूरी 83 किमी बची है. 





Atique Ahmed Shifting: कर्वी पहुंचा अतीक अहमद का काफिला

अतीक अहमद का काफिला उत्तर प्रदेश के कर्वी पहुंच गया है. अब प्रयागराज सौ किलोमीटर शेष है. ये काफिला शाम 5.30 बजे नैनी पहुंचेगा.


 

Atique Ahmed Live: उमेश पाल की पत्नी बोलीं- मैं नहीं चाहती वो जिंदा रहे

उमेश पाल की पत्नी ने अतीक अहमद के लिए मौत की सजा की मांग की है. उन्होंने कहा कि मैं नहीं चाहती वो जिंदा रहे, अगर वो जिंदा रहेगा तो हम सबको खत्म कर देगा. अतीक अहमद को कल प्रयागराज कोर्ट में पेश किया जाएगा. 





Atique Ahmed Live: अतीक को फांसी दें या एनकाउंटर हो- शांति देवी

Atique Ahmed Shifting: उमेश पाल की मां शांति देवी ने अतीक अहमद को फांसी देने की मांग की है. उन्होंने कहा कि अतीक अहमद को फांसी दें या फिर उसका एनकाउंटर हो. 





बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे से लाया जा रहा अतीक अहमद

Atique Ahmed Shifting: माफिया अतीक अहमद को लेकर पुलिस का काफीला लगातार आगे बढ़ रहा है. जालौन के बाद से लगातार काफीला बिना रुके आगे बढ़ता चला जा रहा है. अब माफिया को बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे से लाया जा रहा है. उसके पीछे-पीछे उसकी बहन की गाड़ी भी चल रही है. 

माफिया अतीक के भाई की लखनऊ में एंट्री

माफिया अतीक के भाई अशरफ का काफिला लखनऊ पहुंच गया है. अशरफ को कल प्रयागराज एमपी एमएलए स्पेशल कोर्ट में पेश होना है. 2006 में हुए उमेश पाल के अपरहण मामले में पेशी है. बरेली जेल से सुबह भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अशरफ को लेकर पुलिस निकली थी.

Atique Ahmed Shifting: बांदा की तरफ बढ़ रहा है अतीक का काफिला

अतीक का काफिला बांदा की तरफ बढ़ रहा है. चित्रकूट के रास्ते अतीक को प्रयागराज ले जाया जा रहा है.ल अतीक की बहन को भाई के एनकाउंटर का डर सता रहा है.

'CM योगी ने माफिया तंत्र खत्म किया'

उत्तर प्रदेश BJP अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा, CM योगी ने माफिया के तंत्र को खत्म करने का काम किया है. अतीक अहमद के संबंध में हमारी सरकार का कर्तव्य है कि जो भी न्यायालय का आदेश होगा उसका हमारी सरकार पालन करवाएगी.

Atique Ahmed Live News: अतीक के भाई अशरफ का काफिला 1 घंटे में पहुंचेगा लखनऊ

अतीक के भाई अशरफ ने सिधौली पार कर लिया है. उसके काफिले को लखनऊ पहुंचने में करीब 1 घंटे का समय लगेगा.

Atique Ahmed Live News: 'अतीक की मौत से मुझे तसल्ली मिलेगी'

उमेश पाल की मां ने अतीक अहमद को फांसी देने की मांग की है. उन्होंने कहा, न्याय व्यवस्था पर हमें पूरा भरोसा है. हम प्रशासन से अतीक की फांसी की सजा की मांग करते हैं. इनका पूरा परिवार माफिया है. इनका खात्मा होना चाहिए तभी मुझे और मेरे बेटे को शांति मिलेगी.

Atique Live Update: 'अब कम से कम गाड़ी नहीं पलटेगी'- SP सांसद एसटी हसन

अतीक अहमद पर समाजवादी पार्टी के सांसद एसटी हसन ने बयान दिया है. उन्होंने कहा, बाकी देश का कानून है और कानून अपना काम करता है, हमने आशंक व्यक्त कर दी है अब कम से कम गाड़ी नहीं पलटेगी.

Atique Shifting Live Update: अशरफ का काफिला सीतापुर बॉर्डर पर पहुंचा

माफिया अतीक का भाई अशरफ कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सीतापुर बॉर्डर पर पहुंच गया है. एबीपी गंगा की टीम साथ चल रही है. यहां से लखनऊ की दूरी 100 किलोमीटर है. अशरफ को भी प्रयागराज ले जाया जा रहा है.

Operation Atique: अतीक के काफिले की जालौन सीमा में एंट्री

माफिया अतीक अहमद का काफिला झांसी से जालौन सीमा में प्रवेश कर चुका है. जालौन के बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे से प्रयागराज की ओर जाएगा. 

Atique Shifting Live: फिर रोका गया अतीक का काफिला

अतीक का काफिला एक बार रोका गया है. ये काफिला कानपुर नेशनल हाइवे पर गाड़ी में पेट्रोल भरवाने के लिए रुका है. 

Atique Shifting Live: नैनी जेल में बंद अतीक के बेटे की बदली गई बैरक

अतीक अहमद का एक बेटा अली अहमद जो पहले से ही नैनी जेल में बंद है कल रात ही उसकी बैरक बदल दी गई है. नैनी जेल के सूत्रों ने बताया कि अतीक के लिए भी एक बैरक तैयार की गई है. अतीक को भी नैनी जेल में रखने की बात जेल अधिकारी ने बताई है. अतीक के बेटे की बैरक इसलिए बदली गई है ताकि दोनों एक दूसरे से ना मिल सके. इसके अलावा अतीक को इस बैरक में रखा जाएगा. वहां सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम भी किए गए है. सीसीटीवी की निगरानी में रखा जाएगा. अतीक को.

अतीक-अशरफ को फांसी की सजा हो- उमेश पाल की पत्नी जया पाल

उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने अतीक और अशरफ दोनों के खिलाफ फांसी की सजा की मांग की है. जया पाल ने कहा, उन्हें भी पता चले कि मौत कैसे आती है. मैं कोर्ट से यहीं मांग करूंगी कि उन्हें फांसी की है सजा दी जाए. जेल होने पर तो वो लोग दोबारा ऐसे काम करेंगे. बच्चे पूछते हैं कि पापा कहां है, उन्हें मैं क्या जवाब दूं. उन्होंने मेरे पति को बेरहमी से मारा है.

Atique Ahmed Live News: 'गाड़ी का पलटना किसी के हाथ में नहीं'

बीजेपी के राजसभा सांसद हरनाथ सिंह यादव ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि किसकी गाड़ी पलटेगी या नहीं यह हमारे और आपके हाथ में नहीं. दैवीय शक्ति और ईश्वरीय आदेश के आगे हम कुछ भी नहीं कर सकते. यूपी मे कानून का राज है.

Atique Ahmed Live News: झांसी के बाद अब अगला पड़ाव जालौन

अतीक अहमद का काफिला झांसी से रवाना हो चुका है. अब अगला पड़ाव जालौन है. झांसी से जालौन की दूरी 125 किमी है. वहीं प्रयागराज के लिए करीब 400 किमी का सफर बाकी है.

Atique Shifting Live Update: झांसी पुलिस लाइन से रवाना हुआ अतीक का काफिला

अतीक का काफिला झांसी से रवाना हो चुका है. पुलिस काफिले को थोड़ी देर आराम के लिए पुलिस लाइन में रोका गया था.

Atique Ahmed Shifting: झांसी से अतीक की रवानगी की हलचल बढ़ी

झांसी से अतीक के काफिले की रवानगी की तैयारी हो रही है. किसी भी वक्त झांसी पुलिस लाइन से काफिला रवाना हो सकता है.

Atique Live Update: झांसी पुलिस सिर्फ बॉर्डर तक अतीक का काफिला करेगी एस्कॉर्ट

अतीक का काफिला अभी झांसी में है. बताया जा रहा है कि झांसी पुलिस सिर्फ बॉर्डर तक एस्कॉर्ट करेगी उसके बाद पुलिस वापस लौट आएगी. झांसी से कोई भी अतिरिक्त पुलिस नहीं जा रही है. अतीक अहमद का काफिला पुलिस लाइन में वाशरूम में जाने के लिए रोका गया था.

Atique Shifting Live: जेल में अतीक का पूरा परिवार

अतीक की बहन और वकील काफिले के साथ चल रहे हैं. वकील के मुताबिक अभी तक तो सुरक्षित ले जाया जा रहा है. माफिया अतीक अहमद की बहन ने मीडिया से कहा, कोर्ट का जो फैसला आएगा हमें स्वीकार है, हमें सुरक्षा व्यवस्था का डर है. भाई की तबीयत ठीक नहीं है. हम पीछा नहीं कर रहे है, हम साथ आ रहे है. परिवार में कोई नहीं है, सभी जेल में है.

Operation Atique: माफिया से नेता बने अतीक अहमद का काफिला झांसी पुलिस लाइन पहुंचा

Atique Ahmed Live News: अतीक का भाई अशरफ प्रयागराज के लिए रवाना

माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ ने एबीपी न्यूज से बातचीत में कहा कि उसे जान का खतरा है. अशरफ प्रयागराज के लिए रवाना हो चुका है. कल कोर्ट में पेशी है.

Atique Live Update: झांसी में पुलिस लाइन पर रुका अतीक का काफिला

अतीक का कापिला झांसी पहुंच गया है. यहां पुलिस लाइन में काफिले को रोका गया है. काफिला पुलिस लाइन में वाशरूम में जाने के लिए रोका गया.

Atique Ahmed Live: यूपी में एंट्री होते ही एबीपी न्यूज की टीम को धमकी

अतीक का काफिला यूपी की सीमा में आ चुका है. यूपी में एंट्री होते ही एबीपी न्यूज़ की टीम को पुलिस वाहन के ड्राइवर ने धमकी देते हुए कहा, पास चलोगे तो एक्सीडेंट करवा देंगे मीडिया वालों.. ड्राइवर का ये बयान अभिषेक नितिन के कैमरे में रिकॉर्ड भी हुआ है.

Atique Ahmed Live News: यूपी की सीमा में अतीक की एंट्री

उत्तर प्रदेश की सीमा में माफिया अतीक अहमद का काफिला पहुंच गया है. गुजरात, मध्य प्रदेश के बाद चौथे राज्य उत्तर प्रदेश में एंट्री हो गई है. 

Atique Ahmed Shifting: कब कहां पहुंचा अतीक काफिल

अतीक का काफिल अहमदाबाद से रविवार शाम 5.44 बजे चला. शाम 7.12 बजे सांबकांटा पहुंचा. फिर उदयपुर रात 10.07 बजे, चित्तौडगढ़ रात 12.41 बजे. कोटा रात 3.11 बजे और शिवपुरी सुबह 7.20 बजे. अगला पड़ाव झांसी है.

किस रूट से अतीक को ले जा रहा है प्रयागराज

अतीक का रूट क्या है- अहमदाबाद- उदयपुर- चितौड़गढ़- कोटा- शिवपुरी- झांसी- जालौन- बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे- बांदा- चित्रकूट- प्रयागराज.

Mafia Atique Ahmed Update: नैनी सेंट्रल जेल में खास इंतजाम

माफिया अतीक अहमद को आज सुरक्षा के कड़े इंतजामों के बीच प्रयागराज लाया जा रहा है. यहां उसे नैनी सेंट्रल जेल में रखा जाएगा. इसके लिए जेल में खास इंतजाम किए गए हैं.

Atique Ahmed Shifting Live: जेल से बाहर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम के लिए दायर होगी याचिका

अतीक और अशरफ के वकीलों की तरफ से आज इलाहाबाद हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की जाएगी. इस याचिका के जरिये जेल से बाहर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जाने की मांग की जाएगी. इसके साथ उमेश पाल अपहरण केस में फैसले के वक्त दोनों को फिजिकल तौर पर कोर्ट में पेश किए जाने के आदेश को चुनौती भी दी जाएगी. अदालत से इस याचिका को आज ही सुनने की अपील भी की जाएगी.

Atique Ahmed Live News: अतीक के भाई को भी कल प्रयागराज की कोर्ट में होना है पेश

अतीक अहमद के भाई पूर्व विधायक खालिद अजीम उर्फ अशरफ को भी आज बरेली जेल से निकालकर प्रयागराज लाया जाएगा. अतीक और अशरफ दोनों को ही कल प्रयागराज की कोर्ट में पेश किया जाना है.

Atique Ahmed Shifting: पूरी स्पीड और सुरक्षा के साथ दौड़ रहा काफिला

अतीक अहमद का काफीला कड़ी सुरक्षा के बीच आगे बढ़ रहा है. माना जा रहा है कि दो घंटे के भीतर काफिला झांसी पहुंच जाएगा. अभी झांसी से काफिला 84 किलोमीटर की दूरी पर बताया जा रहा है. 

Atique Live Update: अतीक का काफिला झांसी से करीब सौ किलोमीटर दूर

अतीक अहमद का काफीला अब झांसी से केवल 100 किलोमीटर दूर है. पुलिस मुख्यालय ने सभी जिलों के पुलिस कप्तान को अलर्ट पर रखा है. सुत्रों के मुताबिक अतीक अहमद के लोग झांसी के आसपास काफिले में प्रवेश करने की कोशिश कर सकते हैं.

Atique Ahmed Shifting: अतीक अहमद पर सियासी घमासान जारी

एक तरफ अतीक अहमद को साबरमती जेल से उत्तर प्रदेश लाया जा रहा है तो वहीं, दूसरी तरफ इसे लेकर राजनीति भी गर्मा गई है. केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर अखिलेश यादव पर निशाना साधा है. 





अतीक को सता रहा एनकाउंटर का डर

अहमदाबाद जेल से यूपी की जेल ट्रांसफर किए जाने के खिलाफ माफिया डॉन अतीक अहमद ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की है. इस याचिका पर सुप्रीम कोर्ट मंगलवार (28 मार्च) को सुनवाई करेगा. अतीक को लगातार एनकाउंटर का डर सता रहा है. 

शिवपुरी से झांसी की ओर आगे बढ़ रहा काफिला

माफिया से नेता बने अतीक अहमद को अहमदाबाद की साबरमती जेल से उत्तर प्रदेश ले जा रही प्रयागराज पुलिस की टीम कुछ देर शिवपुरी में रुकी. अब काफीला शिवपुरी से झांसी की ओर आगे बढ़ रहा है.

मंगलवार को होगी अतीक अहमद की कोर्ट में पेशी

अतीक को 45 पुलिसवालों की टीम सड़क मार्ग से लेकर आ रही है. उमेश पाल अपहरण मामले में मंगलवार को अतीक अहमद की कोर्ट में पेशी होगी. 

साबरमती जेल से प्रयागराज लाया जा रहा अतीक अहमद

उमेश पाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी अतीक अहमद (Atique Ahmed) को यूपी पुलिस (UP Police) की टीम साबरमती जेल (Sabarmati Prison) से प्रयागराज ला रही है. अतीक को 6 गाड़ियों के काफिले से उत्तर प्रदेश लाया जा रहा है. 

बैकग्राउंड

Atique Ahmed Shifting Live Update: उत्तर प्रदेश का माफिया डॉन अतीक अहमद (Atique Ahmed) जून 2019 से जेल में बंद है. तीन दशक तक माफिया बने रहने के बावजूद भी उसे कभी सजा नहीं सुनाई जा सकी है. फिलहार उत्तर प्रदेश पुलिस उसे साबरमती जेल से लेकर यूपी ले जा रही है. अब से आधे घंटे पहले माफिया से नेता बने अतीक का काफिला शिवपुरी जिले में पहुंचा था. इससे पहले कोटा के ताठेड़ में काफिले को कुछ देर के लिए रोका गया था. कड़ी सुरक्षा के बीच अतीक को उत्तर प्रदेश लाया जा रहा है. 


बता दें कि, माफिया अतीक अहमद को जेल में हाई-सिक्योरिटी बैरक में आइसोलेशन में रखा जाएगा. सेल पर सीसीटीवी से नजर रखी जाएगी. गुजरात से राजस्थान और मध्य प्रदेश के जरिए अतीक को यूपी लाया जा रहा है. उमेश पाल अपहरण मामले में मंगलवार (28 मार्च) को अतीक अहमद की कोर्ट में पेशी होगी. 


 

- - - - - - - - - Advertisement - - - - - - - - -

TRENDING NOW

© Copyright@2024.ABP Network Private Limited. All rights reserved.