Atique Ahmed Shifting: माफिया अतीक अहमद (Atique Ahmed) की वैन चला रहे पुलिस वैन के ड्राइवर ने एबीपी न्यूज़ (ABP) की टीम को धमकी दी है. ड्राइवर ने टीम से कहा गाड़ी के पास चलोगे तो एक्सीडेंट करवा देंगे मीडिया वालों. ड्राइवर का ये बयान अभिषेक नितिन के कैमरे में भी रिकॉर्ड हुआ है. माफिया अतीक अहमद (Atique Ahmed) का काफिला उत्तर प्रदेश की सीमा में आ चुका है. गुजरात, मध्य प्रदेश के बाद चौथे राज्य उत्तर प्रदेश में काफीले की एंट्री हो गई है. 


बताया जा रहा है कि झांसी पहुंचने के बाद काफिले को बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे से चित्रकूट से प्रयागराज ले जाया जाएगा. अतीक अहमद से जुड़ी हर खबर एबीपी न्यूज़ लगातार दिखा रहा है. टीम के तीन रिपोर्टर इस वक्त पूरी तरह से अतीक अहमद के काफीले पर नजर रखे हुए हैं. रिपोर्टर मनीष शर्मा, नीतीन ठाकुर और संजय त्रिपाठी पूरी तरह से मामले पर नजर बनाए हुए हैं और जनता को सबसे पहले पल-पल की खबर से अपडेट करा रहे हैं. 





'मीडिया वालों एक्सीडेंट कराएंगे तुम्हारा'


वीडियों में साफ देखा जा रहा है कि अतीक अहमद को लेकर जाने वाला ड्राइवर कह रहा है कि 'मीडिया वालों एक्सीडेंट कराएंगे तुम्हारा'. हालांकि, पुलिस इस मामले में अभी कुछ भी कहने से बच रही है लेकिन जो वैन ड्राइवर था उसने एबीपी के कैमरे पर ये धमकी दी है. 






 


झांसी में है अतीक अहमद का काफिला 


अतीक का काफिला फिलहाल झांसी में है. बताया जा रहा है कि झांसी पुलिस सिर्फ बॉर्डर तक एस्कॉर्ट करेगी उसके बाद पुलिस वापस लौट आएगी. झांसी से कोई भी अतिरिक्त पुलिस नहीं जा रही है. अतीक अहमद को ले जाने वाले काफिले में 45 अफसरों की टीम मौजूद है. टीम में दो आईपीएस, तीन डीएसपी और 40 पुलिस कांस्टेबल हैं. 


ये भी पढ़ें: 


बीच रास्ते में पुलिस ने काफिला रोककर माफिया अतीक अहमद को गाड़ी से क्यों उतारा?