मुंबई में रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्णब गोस्वामी और उनकी पत्नी गुरुवार सुबह जब स्टूडियो से घर जा रहे थे तभी उन पर 2 अज्ञात व्यक्तियों ने हमला कर दिया. अर्णब गोस्वामी और उनकी पत्नी पर हमले के मामले में 2 लोग गिरफ्तार कर लिया गया है. NM जोशी मार्ग पुलिस स्टेशन द्वारा IPC की धारा 341 और 504 के तहत FIR दर्ज की गई है.



हमले के दौरान अर्णब खुद कार ड्राइव कर रहे थे और उनकी पत्नी भी साथ में मौजूद थीं. अर्णब अपने घर से महज 500 मीटर की दूरी पर थे. तभी कुछ बाइकसवारों ने उनपर हमला बोल दिया. हमलावरों ने कार के शीशे तोड़ने की कोशिश की. इसके तुरंत बाद उनकी सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने हमलावरों को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. उनके मुताबिक, हमलावर युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता थे.​​​​​​​


हमले के बाद कांग्रेस नेता अलका लांबा ने मनाया जश्न?
इस हमले के तुरंत बाद कांग्रेस नेता अलका लांबा का एक ट्वीट सामने आया है. इस ट्वीट में अलका लांबा ने लिखा, 'युवा कांग्रेस जिंदाबाद'. अर्णब ने मुंबई पुलिस को दी अपनी शिकायत में अलका लांबा के इस ट्वीट का भी जिक्र किया है.



अर्नब ने लिखा, "मुझ पर और मेरी पत्नी पर हुए हमले के बाद कांग्रेस नेता अलका लांबा ने जश्न मनाते हुए एक ट्वीट किया." अर्णब का ये भी कहना है कि उन्होंने कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी पर कई सवाल उठाए थे, जिसका नतीजा ये हुआ कि उनपर हमला करवाया गया.


एक दिन पहले अलका लांबा ने अपने ट्वीट में लिखा था, "देशभर के कार्यकर्ता अर्णब गोस्वामी द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर दिए गए ब्यान को लेकर बेहद आहत हैं. अगर समय रहते महाराष्ट्र सरकार ने उचित कानूनी कार्रवाई नहीं की, तो मैं यह चेतावनी दे रही हू कि फिर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सड़कों पर उतर आने से कोई नहीं रोक पाएगा."


ये भी पढ़ें-


सोनिया गांधी ने सरकार से मांग की, गरीबों, किसानों और मजदूरों को तुरंत दें आर्थिक मदद


Doctors और Nurses पर वार करने वालों पर PM Modi का प्रहार, हमलावरों की अब खैर नहीं