नई दिल्ली: दिल्ली के बेहद पॉश इलाके ग्रेटर कैलाश वन के आर ब्लॉक में अचानक उस वक़्त अफरा तफरी मच गई जब एक लड़की बदहवास सी सड़क पर लहूलुहान भाग रही थी. उसको देखते ही फौरन लोगो ने पुलिस को खबर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की को पास के अस्पताल पहुंचाया जहां हालात खराब होंद पर एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करा दिया.


दरअसल पीड़ित लड़की ग्रेटर कैलाश के आर ब्लॉक में एक सलून पर काम करती है. पीड़ित के परिवार का आरोप है की सलून मालिक बलदेव ने पीड़ित को अकेला देखकर उसके साथ रेप करने की कोशिश की. और जब पीड़ित ने इसका विरोध किया तो बलदेव ने धारदार हथियार से सैलून के अंदर ही उसके ऊपर ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए.


परिवार का आरोप है की पीड़िता अपनी जान बचाने के लिए सैलून से बाहर निकलकर सड़क पर भागी जहां उसकी चीख सुनकर लोगों ने पुलिस को बुलाया और उसे अस्पताल पहुंचाया. वारदात के बाद सैलून के अंदर खून ही खून बिखरा हुआ था. पुलिस ने मौके से ही आरोपी सैलून मालिक बलदेव को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक बलदेव को हत्या की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पीड़िता के बयान के बाद ही इसमे और दूसरी धराए जोड़ी जाएगी