नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा हुए हमले की केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कड़ी निंदा की है. उन्होंने इस हमले को तानाशाही की पराकाष्ठा कहा है.


केंद्रीय कानून मंत्री ने कहा कि यह घटना बहुत पीड़ादायक, शर्मनाक है और शुद्ध भाषा में कहें तो तानाशाही की पराकाष्ठा है. उन्होंने सवाल किया कि बीजेपी जो दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है क्या उसके अध्यक्ष क्या कोलकाता, डायमंड हार्बर में नहीं घूम सकते.


केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इस पूरी घटना का संकेत है कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को बंगाल में प्रचार नहीं करने दिया जाएगा. आप घुसोगे तो हमला होगा, स्थानीय प्रशासन, पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करेगी.


रविशंकर प्रसाद ने कहा कि ममता जी संघर्ष से निकली नेता हैं, वह यह बात क्यों नहीं समझती हैं कि जहां पर तनाशाही से रोकने की कोशिश की जाएगी वहां पर विरोध और बढ़ता है. उन्होंने कहा कि जिस तरह का शर्मनाक हमला बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर हुआ है उससे बंगाल की जनता बहुत गुस्से में है.


केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अगर टीएमसी और ममता बनर्जी और उनके नेतागण यह समझते हैं कि इस तरह से वे बीजेपी के लोगों को डरा देंगे तो ये वे भूल जाएं, हम लोग संघर्ष से पैदा हुए हैं, हमें जनता पर पूरा विश्वास है, हम शांतिपूर्ण तरीके से बंगाल में प्रचार करेंगे.


पश्चिम बंगाल के 24 परगना जिले में जाने के दौरान डायमंड हार्बर इलाके में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा के काफिले पर पत्थर फेंके गए. वहीं बीजेपी के नेता और बंगाल प्रभारी कैलाश विजय वर्गीय की गाड़ी पर भी आज डायमंड हार्बर में प्रदर्शनकारियों ने पत्थर मारे.


यह भी पढ़ें:


जेपी नड्डा पर हमले के बाद एक्शन में अमित शाह, गृह मंत्रालय ने राज्यपाल से मांगी रिपोर्ट