नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में बदमाश बेखौफ हैं, उन्हें पुलिस का कोई डर नहीं है. मंगलवार सुबह शकरपुर इलाके में घर के बाहर खेल रही 4 साल की बच्ची का बाइक सवार बदमाशों ने अपहरण करने की कोशिश की. ये पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी.


तस्वीरों में दिख रहा है की हेलमेंट लगाए बाइक सवार बदमाशों ने बच्ची को उठाकर बाइक पर बैठा लिया था. तभी बच्ची की माँ की नज़र बदमाशों पर पड़ गई और माँ बदमाशों पर टूट पड़ी. इस दौरान अपहरणकर्ताओं का बैलेंस बिगड़ गया और वो बाइक से गिर गए. जिसके बाद मा ने बच्ची को बदमाशों के चुंगल से छुड़ाया. बीच सड़क पर पड़ोसियों ने बाइक खड़ी कर रोका बदमाशो का रास्ता. हथियार दिखाकर बदमाश भागने में कामयाब.


https://www.instagram.com/p/CC76iMYJRvT/?utm_source=ig_web_copy_link

शोर सुनकर आसपास के लोगों ने बदमाशों का पीछा शुरू किया. घर से कुछ ही दूर बदमाशों को आता देखकर एक युवक ने उन्हें रोकने के लिए अपनी बाइक बीच सड़क पर खड़ी कर दी. फिर बदमाशो को बाइक से गिराकर लोगों ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया. लेकिन बदमाश हथियार दिखाकर वहीं अपनी बाइक छोड़ कर भागने में कामयाब हो गए.


ये पूरी घटना भी वहाँ लगे दूसरे सीसीटीवी में कैद हो गयी. पुलिस के मुताबिक अपहरणकर्ता जिस बाइक से आये थे वो चोरी की थी. पुलिस को बाइक के पास से अपहरणकर्ताओं का एक देसी कट्टा और 3 जिंदा कारतूस भी मिला है.


रिश्तेदार ने ही रची थी अपहरण की साजिश
दिल्ली पुलिस के आला अधिकारी के मुताबिक इस अपहरण की साजिश बच्ची के चाचा ने ही रची थी. जिसके लिए लड़कों को हायर किया था. प्रॉपर्टी डिस्प्यूट के चलते बच्ची के अपहरण की साजिश रच गयी. फिलहाल पुलिस की कई टीमें गिरफ्तारी के लिए छापे मारी कर रही है.