Delhi Airport Crowd: दिल्ली एयरपोर्ट पर यात्री पिछले कुछ दिनों से भारी भीड़ से परेशान हैं. इसको लेकर बीते दिन 15 दिसंबर को केंद्रीय गृह सचिव अजय कुमार भल्ला (Ajay Kumar Bhalla) ने हाईलेवल मीटिंग बुलाई थी. अब इसे लेकर उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने भी एक अपडेट शेयर किया है और टर्मिनल-3 पर भारी भीड़ के पीछे का कारण बताया. 


ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर बताया, 9 दिनों के अंदर दिल्ली एयरपोर्ट में सिक्योरिटी स्क्रीनिंग एरिया में 5 एक्स-रे मशीनें लगाई गई हैं, जो कुल 18 एटीआरएस/एक्स-रे मशीनों को ले रही हैं, जिससे भारी भीड़ में काफी कमी आई है. इसके अलावा सिंधिया ने कई अपने अकाउंट से कई ऐसे ट्वीट्स को रिट्वीट किया है, जिनमें लोगों ने दिल्ली एयरपोर्ट में भीड़ से निजात दिलाने के लिए उनकी तारीफ की है. 


टर्मिनल-3 के एंट्री पॉइंट पर पहले से कम भीड़ 


इस हफ्ते की शुरुआत में सिंधिया ने स्थिति का जायजा लेने के लिए दिल्ली एयरपोर्ट का दौरा किया था. उन्हें इस दौरान अधिकारियों के साथ बात करते हुए देखा गया था. अब उनका यह ट्वीट अजय कुमार भल्ला की मीटिंग के ठीक एक दिन बाद सामने आया है. इससे पहले बुधवार को उन्होंने लिंक्डइन पर हालात में सुधार पर एक पोस्ट किया. उन्होंने कहा था कि पिछले 24-36 घंटों में सभी एजेंसियों ने सभी प्रमुख हवाई अड्डों पर हर चेकपॉइंट पर भीड़ को कम करने के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है. टर्मिनल -3 के एंट्री पॉइंट पर पहले से कम भीड़ देखी जा रही है. 






भारी भीड़ से परेशान से यात्री 


बता दें, पिछले कुछ दिनों से यात्री दिल्ली एयरपोर्ट में भारी भीड़ की तस्वीरें सोशल मीडियो प्लेफॉर्म ट्विटर पर शेयर कर रहे थे. इसमें सिक्योरिटी चेकपॉइंट्स पर लोगों की लंबी कतारे देखी गई हैं. यात्रियों ने शिकायत की है कि उन्हें यहां 2 से 3 घंटे तक इंतजार करना पड़ता है, लेकिन अब हालात पहले से काफी बेहतर हो गए हैं. 


ये भी पढ़ें: 


'दारू पीकर किसी के मरने पर सरकार नहीं देगी मुआवजा', बिहार के शराबकांड पर विधानसभा में नीतीश कुमार