Awantipora Encounter: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग के बिजबेहरा(Bijbehara) में जारी मुठभेड़ में एक आतंकवादी को सुरक्षाबवों ने ढेर कर दिया है. वहीं अवंतीपोरा(Awantipora) में भी लश्कर ए तैयबा का कमांडर मुख्तार भट्ट सहित तीन आतंकी मारे गए. सर्च ऑपरेशन जारी है.


सोमवार (31 अक्टूबर) को ही कुपवाड़ा जिले के केरन सेक्टर (जुमागुंड क्षेत्र) में भी सेना ने एक पाकिस्तानी आतंकवादी को मार गिराया था.





पाकिस्तान की साजिश! 
आए दिन पाकिस्तान की ओर से आतंकी भारत की सीमा प्रवेश करने की कोशिश करते हैं या फिर यहां से इन्हें पैसा भेजा जाता है. जम्मू कश्मीर पुलिस महानिदेशक(DGP) दिलबाग सिंह ने सोमवार(31 अक्टूबर) को कहा था कि पाकिस्तान की ओर से हथियारों और नशीले पर्दार्थौं की तस्करी पर रोक लगाने की पुलिस रोक रही है. उन्होंने बताया था कि  पाकिस्तान के 'नापाक मंसूबे और कृत्य' कोई छुपी हुई बात नहीं है, क्योंकि पिछले कुछ सालों के दौरान सीमा पार से ड्रोन के माध्यम से जम्मू-कश्मीर में हथियार, नशीले पदार्थ और आईईडी भेजने की कोशिश की गई है.






डीजीपी दिलबाग सिंह ने साथ ही दावा किय़ा कि इस तरह की कई कोशिशों को नाकाम कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि इनको पाकिस्तान के सुरक्षा बलों का समर्थन हासिल है. बता दें कि रविवार( 30 अक्टूबर) ) पुलिस ने जम्मू में पाकिस्तान की ओर से ड्रोन की मदद से हथियारों और विस्फोटकों की खेप गिराए जाने में शामिल उसके दो लोगों को गिरफ्तार किया. इनके पास से चार पिस्तौल, आठ मैगजीन और 47 गोलियां बरामद की थी.


यह भी पढ़ें-


जम्मू-कश्मीर के शोपियां में लश्कर का आतंकी इमाम साहिब गिरफ्तार, हथियार और गोला-बारूद बरामद