Ayodhya Rape Case: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में 12 वर्षीय बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना ने राजनीतिक रंग लेना शुरू कर दिया है. बीजेपी ने आरोप लगाया गया है कि दलित बच्ची के साथ घिनौने अपराध को अंजाम देने वाला आरोपी मोईद खान फैजाबाद-अयोध्या लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के सांसद अवधेश प्रसाद की टीम का सदस्य है. मोईद खान सपा नेता भी है. बीजेपी ने आरोप लगाया कि सपा नेताओं ने दलित परिवार पर केस वापस लेने का दबाव भी बनाया है. 


बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने सपा सांसद अवधेश प्रसाद की मीडिया से बात करते हुए एक वीडियो जारी की है. पूनावाला ने कहा, "एक तरफ अयोध्या में बलात्कारियों पर बुलडोजर की कार्रवाई हो रही है, लेकिन देखिए कि कैसे सपा अपने नेता मोईद खान का बचाव कर रही है जिसने 12 साल की दलित लड़की के साथ बलात्कार किया और फिर वीडियो बनाया. जब फैजाबाद सांसद से उनकी टीम के सदस्य मोइद के बारे में पूछा गया तो उन्होंने मीडिया को धमकाना शुरू कर दिया."


अखिलेश मोईद को नहीं करेंगे बर्खास्त: बीजेपी नेता


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शहजाद पूनावाला ने सपा नेताओं के साथ मोईद खान की तस्वीर को भी शेयर किया है. इसमें मोईद को अवधेश प्रसाद के साथ बैठे हुए देखा जा सकता है. उन्होंने अखिलेश यादव पर भी एक्शन नहीं लेने को लेकर निशाना साधा. पूनावाला ने कहा, "उनकी एक साथ कई तस्वीरें हैं. सपा नेताओं ने परिवार को केस वापस लेने के लिए धमकाने की भी कोशिश की. अखिलेश जी बलात्कारी मोईद को बर्खास्त नहीं करेंगे, क्योंकि 'लड़के तो लड़के ही रहेंगे' उनका सिद्धांत है."






पीड़िता के परिजनों से मिले सीएम योगी


उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार (2 अगस्त) को दुष्कर्म पीड़िता के परिजनों से मुलाकात की. सीएम ने कहा कि बीकापुर विधानसभा के विधायक डॉ. अमित चौहान के साथ आए परिजनों से मुलाकात की. उन्होंने कहा कि दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा. उनके खिलाफ कड़ा एक्शन लिया जाएगा. फिलहाल दोषियों की संपत्ति का जायजा लिया जा रहा है और उसमें जो भी संपत्ति अवैध मिल रही है, उस पर बुलडोजर चलाने की तैयारी हो रही है. 


यह भी पढ़ें: CM योगी से मुलाकात, अयोध्या में ताबड़तोड़ एक्शन, चौकी और थानाध्यक्ष सस्पेंड, अवैध प्रापर्टी की जांच शुरू