Baba Siddiqui murder Ujjain connection : मुंबई में बाबा सिद्दीकी हत्या मामले में एक बड़ा अपडेट सामने आया है. दरअसल, इस हत्या का तार उज्जैन से जुड़ता दिखाई दे रहा है. जानकारी के अनुसार, मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम उज्जैन पहुंची है और स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर यहां एक संदिग्ध की तलाश शुरू कर दी है.मुंबई पुलिस की टीम नागदा क्षेत्र में छापेमारी कर रही है. 


UP के बहराइच का रहने वाला है दो शूटर्स


एसपी प्रदीप शर्मा ने बताया कि जांच के दौरान यह जानकारी सामने आई है कि हत्याकांड से जुड़ा एक संदिग्ध हाल ही में उज्जैन आया था. बता दें कि बाबा सिद्दीकी को गोली मारने वाले दोनों हमलावर उत्तर प्रदेश के बहराइच का रहने वाला है. वहीं, 2 अन्य हमलावरों की पहचान भी पुलिस ने कर ली है. जानकारी के अनुसार, मुंबई पुलिस बाबा सिद्दीकी हत्याकांड मामले की जांच के लिए मध्यप्रदेश के उज्जैन और ओंकारेश्वर पहुंची है.


बताया जा रहा है कि एक आरोपी की आखिरी लोकेशन मध्यप्रदेश में मिली थी,जिसके बाद ओंकारेश्वर, खंडवा और उज्जैन में आरोपियो की तलाश की जा रही है. सुत्रो की माने तो  मध्यप्रदेश के इन्हीं इलाकों से लॉरेंस गैंग को हथियारों की सप्लाई की जाती है. वहीं, पुलिस अधिकारी ऑफ द रिकॉर्ड जानकारी देने को तैयार है. कैमरे के सामने कुछ भी खुलकर बोलने से बचते नजर आ रहे है.


पहले भी गैंग के दो सदस्यों से NIA ने की थी पूछताछ 


बता दें कि राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी (एनआईए) पहले भी उज्जैन में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दो सदस्यों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर चुकी है. उज्जैन जिले के नागदा में राजपाल और योगेश नामक दो युवकों पर पूर्व में लॉरेंस गैंग से संबंध रखने का आरोप लग चुका है.


लॉरेंस बिश्नोई गैंग के कई सदस्य महाकाल के भक्त


लॉरेंस बिश्नोई गैंग के कई सदस्य भगवान महाकाल के भक्त भी हैं. फरार आरोपी का नाम शिवा होने की वजह से भगवान शिव के प्रसिद्ध स्थान पर सर्चिंग की जा रही है. बताया जा रहा है कि फरार शिवा महादेव का भक्त है.


हत्या के 28 घंटे बाद लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके इस हत्या की जिम्मेदारी भी ली है. लॉरेंस बिश्नोई गैंग में सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा है"सलमान खान और दाऊद की मदद करने वालों को छोड़ेंगे नहीं."


ये भी पढ़ें: Baba Siddique Shot Dead: बाबा सिद्दीकी के हत्यारों के पास था लोगों को 'अंधा' करने वाला स्प्रे! जानें हत्याकांड के 10 बड़े अपडेट