मुंबई: जेट एयरवेज की फ्लाइट में 35000 फीट की ऊंचाई पर एक बच्चे ने जन्म दिया है. ये फ्लाइट सऊदी अरब से केरल आ रही थी. वक्त से पहले प्रसव पीड़ा की वजह से फ्लाइट की आपात लैडिंग करानी पड़ी. जेट एयरवेज ने नन्हें मेहमान के लिए जीवन भर फ्री एयर टिकट की भी घोषणा की है.


जेय एयरवेज ने जानकारी दी है कि जच्चा-बच्चा पूरी तरह से स्वस्थ हैं. साथ ही जेट एयरवेज ने इन नन्हें मेहमान के लिए जीवन भर फ्री एयर टिकट की भी घोषणा की है. जेट एयरवेज ने बच्चे के जन्म पर घोषणा की है कि वो बच्चे की पूरी जिंदगी जेट एयरवेज के माध्यम से उड़ान भरने का खर्च उठाएगी.


इसके लिए नन्हे मेहमान को फ्री लाइफटाइम पास जारी किया जाएगा. जेट एयरवेज की प्रवक्ता ने बताया कि बच्चे का जन्म जमीन से 35000 फिट की ऊंचाई पर हुआ. प्लेन को इमरजेंसी में मुंबई में लैंड कराया गया, जहां से उन्हें होली स्पिरिट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. जच्चा-बच्चा पूरी तरह से स्वस्थ हैं.


जेट एयरवेज की ये फ्लाइट सऊदी अरब के दम्माम से केरल की कोच्चि जा रही थी. पर बच्चे के जन्म की वजह से प्लेन को मुंबई की ओर डायवर्ट कर दिया गया. जेट एयरवेज की फ्लाइट में इतनी उंचाई पर भारत में किसी के जन्म की ये पहली बड़ी घटना है. इससे पहले फ्लाइट में इतनी ऊंचाईं पर किसी महिला ने बच्चे के जन्म नहीं दिया था.