Kailash Vijayvargiya Controversial Remark: बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय एक बार फिर अपने बयान की वजह से विवादों में फंसते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस बार उनका सोशल मीडिया पर हनुमान जयंती का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें कैलाश विजयवर्गीय बोल रहे हैं कि कुछ महिलाएं ऐसे कपड़े पहनकर निकलती हैं कि मन करता है उनको कार से उतरकर थप्पड़ मार दें. वो पूरी शूर्पणखा लगती हैं. 


इस वीडियो में कैलाश कहते हुए नजर आ रहे हैं, मैं कभी-कभी देखता हूं, 'मैं आज भी जब निकलता हूं, पढ़े-लिखे नौजवानों, बच्चों को झूमते हुए देखता हूं तो सच में ऐसी इच्छा होती है कि पांच-सात ऐसी दूं कि उनका नशा उतर जाए. सच कह रहा हूं, भगवान की कसम. हनुमान जयंती पर झूठ नहीं बोलूंगा. लड़कियां भी इतने गंदे कपड़े पहनकर निकलती हैं कि... अपन महिलाओं को देवी बोलते हैं. उनमें देवी का स्वरूप ही नहीं दिखता. बिल्कुल शूर्पनखा लगती है. सच में अच्छा सुंदर भगवान ने शरीर दिया है. जरा अच्छा कपड़ा पहनो यार. बच्चों में आप संस्कार डालिए. मैं बहुत चिंतित हूं.'






एक सार्वजनिक कार्यक्रम में कही ये बात
कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने बताया, विजयवर्गीय ने बुधवार रात महावीर जयंती और हनुमान जयंती के सिलसिले में एक स्थानीय सामाजिक संस्था के कार्यक्रम के मंच से भाषण देते हुए यह बात कही. वीडियो में विजयवर्गीय ने इंदौर में रात के समय युवाओं के नशे में झूमने को लेकर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा, मैं दादा-दादी, मां-बाप सबसे कहता हूं कि शिक्षा जरूरी नहीं है, संस्कार जरूरी हैं.


'न्यायपालिका और कार्यपालिका के बीच संवाद जरूरी, दिखावा नहीं', CJI चंद्रचूड़ ने क्यों कही ये बात