Badruddin Ajmal On PM Modi: ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट के लोकसभा सांसद बदरुद्दीन अजमल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि "मोदी का असली नारा सबका साथ, सबका सत्यानाश है." एबीपी न्यूज को दिए इंटरव्यू में अजमल ने ये भी कहा कि योगी आदित्यनाथ और हिमंता बिस्वा सरमा ही मोदी के असली दुश्मन हैं. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी भी चाहते हैं कि बीजेपी को मुसलमानों का वोट मिले, लेकिन ये उसके खिलाफ काम करते हैं.


बदरुद्दीन अजमल ने कहा कि हिमंता बिस्वा सरमा ने असम में मुस्लिमों को सताने का काम किया है. अजमल ने कहा कि असम के मुख्यमंत्री को रात में 2 बजे सपने आते हैं कि बहुत दिनों से मुसलमानों को सताया नहीं है, इसलिए वो कुछ न कुछ करते रहते हैं. बदरुद्दीन अजमल ने कहा कि बीजेपी के नेता नहीं चाहते कि मुसलमान पढ़ाई करें और शिक्षित हों. मुसलमानों पर धर्म के आधार पर अत्याचार किया जा रहा है.


'NRC-CAA का मरते दम तक करेंगे विरोध'


AIUDF के सांसद ने इंटरव्यू में यूनिफॉर्म सिविल कोड, एनआरसी और सीएए पर भी बात की. बदरुद्दीन अजमल ने कहा कि हम लोग यूनिफॉर्म सिविल कोड (UCC) के खिलाफ हैं और एनआरसी-सीएए (NRC-CAA) का मरते दम तक विरोध करेंगे. बदरुद्दीन अजमल ने 'सर तन से जुदा' नारे पर आपत्ति भी जताई. उन्होंने कहा कि हम इससे बिल्कुल भी सहमत नहीं हैं.


'मोदी और बीजेपी को गद्दी से उतारना है तो...'


बदरुद्दीन अजमल ने 2024 के लोकसभा चुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि अगर मोदी और बीजेपी को गद्दी से उतारना है तो सभी विपक्षी दलों को एक होना होगा. उन्होंने कहा कि जब तक सारे विपक्षी दल एक नहीं होंगे तब तक कुछ नहीं होने वाला है. बता दें कि बीते दिनों कांग्रेस के पूर्व प्रमुख राहुल गांधी ने भी एक इंटरव्यू में ये बात कही थी. उन्होंने कहा था कि अगर बीजेपी को हराना है तो सभी विपक्षी दलों को हाथ मिलाना होगा और लोगों को विकल्प देना होगा.


'सिर्फ मुसलमानों को गिरफ्तार किया गया'


बाल विवाह को लेकर बीते दिनों असम सरकार ने हजारों गिरफ्तारियां की. इस मामले में बदरुद्दीन अजमल ने कहा कि हम इस मामले में सरकार के साथ हैं और खुद लोगों से अपील करते हैं कि नाबालिग बच्चियों की शादी न करें. हालांकि, इस दौरान बदरुद्दीन अजमल ने सरकार की नीयत पर सवाल खड़े करते हुए कहा, "सिर्फ कम उम्र की लड़कियों की शादी के मामले में हजारों मुसलमानों को गिरफ्तार किया गया, हिंदुओं को क्यों  नहीं?"


ये भी पढ़ें- Rahul Gandhi: भारत जोड़ो यात्रा के बाद पहली बार विदेश जाएंगे राहुल गांधी, 10 दिनों तक इंग्लैंड में रह कर क्या करेंगे, यहां जानिए पूरा शेड्यूल