Bageshwar Dham On The Kerala Story: लव जिहाद और आतंकवाद पर बनी फिल्म द केरला स्टोरी को लेकर अब बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने बयान जारी कर दिया है. उन्होंने कहा कि जो है वह फिल्म में साफ दिख रहा है. जो हम बोल रहे थे वो फिल्म में दिखाया गया है. देश की जागृति के लिए ऐसी और फिल्मों की जरूरत है. इससे पहले धीरेंद्र शास्त्री ने अपने दरबार में केरल से आई लड़की से वहां के हालात को लेकर बात की थी. 


दरबार में पहुंची लड़की ने बताया था कि केरल में कथाएं नहीं होती हैं. धीरेंद्र शास्त्री ने ये भी कहा कि जो उस फिल्म में दिखाया गया है देश में अभी वही हो रहा है. दूसरे धर्म पर सोच समझकर भरोसा करना चाहिए. सनातन धर्म में लिखा भी है कि वर्तमान में हिंदू सोया हुआ है. जो हो रहा है वह दिखाया जा रहा है उसे फिल्म द केरला स्टोरी में दिखाया गया है. 


'अपने धर्म पर मरना ठीक' 


धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि वर्तमान में हिंदू सोया हुआ है. जो हो रहा है वह फिल्म द केरला स्टोरी में दिखाया गया है. इससे पहले उन्होंने कहा था कि दूसरे धर्म पर विचार करने से अच्छा अपने धर्म पर मरना ठीक है. जब तक ऐसी घटनाएं घटती रहेंगी, ऐसी फिल्में बनती रहेंगी. इस फिल्म से समझ जाना चाहिए कि अब हिन्दुओं को जाग जाना चाहिए. खासकर महिलाओं को इससे सीखने की जरूरत है.


'हिन्दुओं को जगाने का काम करते हैं'


दरअसल, धीरेंद्र शास्त्री मध्य प्रदेश में सागर जिले के जैसीनगर में तीन दिवसीय श्रीहनुमंत कथा के लिए पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि लोग मुझ पर भड़काऊ भाषण देने का आरोप लगाते हैं, जबकि हम भड़काऊ बातें नहीं करते बल्कि हिन्दुओं को जगाने के लिए सनातन और शास्त्रों की बात करते हैं. 



ये भी पढ़ें: 


Hijab Ban: 'कांग्रेस हटाएगी हिजाब से बैन', कर्नाटक की इकलौती मुस्लिम महिला विधायक कनीज फातिमा बोलीं- सरकार बनते ही...