Bageshwar Dham In Pakistan: बागेश्वर धाम वाले बाबा धीरेंद्र शास्त्री के पर्चे वाले कथित चमत्कार की चर्चा देश में तो हो ही रही थी, अब बाबा का पर्चा पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी पहुंच गया है. जी हां, कट्टरपंथी देश पाकिस्तान में धीरेंद्र शास्त्री के चमत्कार वाले पर्चे की खूब चर्चा हो रही है. बाबा का जैसे नाम गूंज रहा है, पाकिस्तान को मिर्ची लगती जा रही है.


दरअसल बाबा धीरेंद्र शास्त्री के चमत्कार की चर्चा इस तरह से फैली है कि पाकिस्तान में लोग छिपकर उनके वीडियो देख रहे हैं. जाहिर है, कट्टरपंथी पाकिस्तान को ये रास कहां आने वाला है. ये भी जलन है कि कैसे उसके देश में एक सनातनी का प्रवचन सुना जा रहा है. बाबा धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ यूट्यूब और दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जमकर जगर उगला जा रहा है.


पाकिस्तान से महिला पहुंची बाबा के दरबार
ये सब शुरू हुआ एक पाकिस्तानी महिला के बाबा धीरेंद्र शास्त्री के दिव्य दरबार में पहुंचने से, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दरबार में पहुंची महिला ने खुद को पाकिस्तान के सिंध का बताते हुए जब अर्जी लगाई तो बाबा ने उसकी समस्या पर्चे पर लिखकर बता दी. ये भी बता दिया कि उसकी समस्या ठीक होने वाली है.


बाबा का चमत्कार देख महिला को उनके चरणों में गिर गई और उधर पाकिस्तान में रह रहे कट्टरपंथियों के पेट में दर्द उठने लगा. बाबा के ऊपर तरह-तरह से हमले शुरू कर दिए. बाबा से नफरत की वजह सिर्फ यही नहीं है. दरअसल बाबा ने पिछले दिनों एक मुस्लिम महिला का धर्म परिवर्तन कर उसे हिंदू बना दिया. पाकिस्तान को सबसे ज्यादा मिर्ची तो इस बात से ही लगी है.


गुरु का मिला समर्थन
धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ जितने लोग हैं, उनके समर्थकों की संख्या उससे कहीं ज्यादा है. शास्त्री को अपने गुरु रामभद्राचार्य का भी समर्थन मिला है. जगदगुरु रामभद्राचार्य ने कहा हमें हिंदू राष्ट्र के लिए समर्थन करना चाहिए. धीरेंद्र शास्त्री के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा, मेरा शिष्य बहुत योग्य लड़का है. अच्छा काम कर रहा है. चरित्रवान है. उसकी लोकप्रियता को लोग पचा नहीं पा रहे हैं.


यह भी पढ़ें


Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में आए कमलनाथ, बताया किस वजह से नहीं मिल पाए उनसे