Bageshwar Dham Sarkar: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने अपने छोटे भाई सौरभ गर्ग के एक दलित परिवार के साथ गाली-गलौज और मारपीट करने के आरोपों पर वीडियो जारी कर सफाई दी. उन्होंने कहा है कि हर विवाद को उनसे नहीं जोड़ा जाए, अगर किसी ने अपराध किया है तो कानून उसको दंडित करेगा. 


धीरेंद्र शास्त्री ने ये बातें उस वीडियो के आने के बाद की हैं जिसमें उनके छोटे भाई सौरभ गर्ग एक दलित परिवार के साथ मारपीट करते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए धीरेंद्र शास्त्री ने कहा, हम गलत के साथ नहीं हैं, कानून इस मामले की जांच करे और हर विषय को हम से नहीं जोड़ा जाए. हम अपने मार्ग में सनातन, हिंदुत्व और बालाजी की सेवा में लगे हुए हैं, इस देश में संविधान है, जो करेगा वो भरेगा. 






धीरेंद्र शास्त्री के छोटे भाई ने क्या किया था?
सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो के मुताबिक धीरेंद्र शास्त्री के छोटे भाई कथित तौर पर एक दलित परिवार के साथ मारपीट करते हुए नजर आ रहे थे. इस वीडियो में सौरभ गर्ग मुंह में सिगरेट और हाथ में कट्टा लेकर दलित परिवार की बेटी की शादी के समय पीड़ित परिवार को धमकाता हुआ नजर आ रहा था. यह मामला 11 फरवरी का बताया जा रहा है. 


दलित बेटी की शादी में क्यों हंगाम कर रहा था सौरभ गर्ग?
दरअसल बागेश्वर धाम में महाशिवरात्रि के दिन 121 गरीब कन्याओं का सामूहिक विवाह करवाया जाना था. लेकिन एक गरीब दलित परिवान ने अपनी बेटी का सामुहिक विवाह करने से इंकार कर दिया, बस इसी बात पर सौरभ गर्ग हाथ में कट्टा लेकर मारपीट करने पहुंच गया. इस अवसर पर महाशिवरात्रि के दिन मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी वैवाहिक जोड़ों को आशीर्वाद देने पहुंचे थे. 


Shiv Sena Row: मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को शिवसेना का अध्यक्ष चुना गया, उद्धव ठाकरे गुट की याचिका पर आज SC में होगी सुनवाई