नई दिल्लीः हरियाणा के बल्लभगढ़ में निकिता तोमर हत्याकांड के मामले में महापंचायत बुलाई गई थी. जिसके बाद कुछ लोगों ने सड़कजाम कर हंगामा कर दिया है. कुछ लोगों ने इस महापंचायत के विरोध में सड़क जाम करते हुए आगजनी की घटना को अंजाम दिया गया है. इस हंगामे के दौरान सुरक्षा में तैनात किए गए पुलिसकर्मियों पर भी पथराव किया गया.


फरिदाबाद के बल्लभगढ़ में हाल ही में निकिता तोमर का अपहरण के प्रयास करने में असफल होने पर एक शख्स ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी थी. वहीं निकिता तोमर हत्या कांड में बल्लभगढ़ में 36 बिरादरी की महापंचायत में विश्व हिंदू परिषद के शामिल होने की भी बात कही जा रही थी. वहीं कुछ अराजक तत्वों ने हाईवे को जाम करते हुए आगजनी की घटना को अंजाम दिया है.


दरअसल निकिता मामले में महापंचायत की ओर से लगातार शांति बनाए रखने की बात कही जा रही थी. वहीं इस बीच कुछ लोग हाईवे को जाम कर नारे बाजी करने लगे, इसी दौरान कुछ लोगों ने आगजनी की घटना को भी अंजाम दिया है. भीड़ को काबू करने लिए भारी संख्या में पुलिसबल तैनात किया गया है. वहीं लोगों से लगातार अपील की जा रही है कि वह हाईवे से पीछे हटकर जाम को खोल दें. वहीं लोग लगातार निकिता तोमर के लिए इंसाफ की मांग करते हुए नारेबाजी कर रहे हैं.


इसे भी पढ़ें


क्या अगले हफ्ते आने वाली है Corona Vaccine? देखिए ये रिपोर्ट


Delhi: लगातार चौथे दिन Corona के 5000 से ज्यादा मामले आए सामने