Subramanian Swamy On PM Modi: बांग्लादेश में अशांति के माहौल के बीच मंदिरों और हिंदुओं पर हमले तेजी से बढ़ रहे हैं. इस बीच अर्थशास्त्री और वरिष्ठ बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने बांग्लादेश और चीन को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है. सुब्रमण्यम स्वामी ने सवाल खड़ा करते हुए पूछा कि क्या बांग्लादेश में हिंसा पर हिंदुओं को जवाबी कार्रवाई करने का अधिकार है?


बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म 'एक्स' पर एक पोस्ट लिखा है. जिसमें उन्होंने कहा कि हमें अपने सैनिकों को बांग्लादेश में भेजना चाहिए और उस पर कब्ज़ा कर लेना चाहिए.


BJP पहले मोदी की जगह सच्चे हिंदुस्तानी नेता को लाए- सुब्रमण्यम स्वामी


सुब्रमण्यम स्वामी ने आगे कहा, "अगर हम एक कायर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से परेशान हैं. जो पहले ही चीन के सामने झुक चुका है, जिसने लद्दाख के 4065 वर्ग किलोमीटर हिस्से पर कब्ज़ा कर लिया है. ऐसे में भारतीय जनता पार्टी को सबसे पहले उनकी जगह एक सच्चे हिंदुस्तानी नेता को लाना चाहिए."






बांग्लादेश में हिन्दुओं पर हो रही हिंसा


बांग्लादेश में अल्पसंख्यकों (हिंदुओं) के खिलाफ हिंसा को लेकर पिछले कई दिनों में ढाका ही नहीं बल्कि विदेशों में भी बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. इन हालातों के मद्देनजर भारत सरकार पड़ोसी देश के हालात पर पैनी नजर रखे हुए है. देश के कई हिस्सों में इन हिंसाओं और हिंदू मंदिरों को नष्ट करने के खिलाफ हिंदू समूहों ने विरोध और प्रदर्शन भी किया.


यह भी पढ़ें: Kolkata Murder Case: 'कॉलेज प्रिंसिपल को क्यों बचा रहे...', ममता सरकार से HC ने पूछा सवाल, रेप-मर्डर मामले की मांगी केस डायरी