Bangladesh Violence Latest News: बांग्लादेश में तख्ता पलट और वहां हो रहे हिंदुओं पर हमले को लेकर भारत में भी खूब चर्चा हो रही है. इस बीच मध्य प्रदेश में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सज्जन सिंह वर्मा ने एक ऐसी विवादित टिप्पणी की है, जिसके बाद वह भारतीय जनता पार्टी (BJP) के निशाने पर आ गए हैं. दरअसल, सज्जन सिंह वर्मा ने कहा है कि दंगा प्रभावित बांग्लादेश की तरह भारत में भी लोग एक दिन प्रधानमंत्री के सरकारी आवास पर धावा बोल देंगे और उस पर कब्जा कर लेंगे.


वहीं सज्जन सिंह वर्मा के इस बयान के बाद भारतीय जनता पार्टी की युवा शाखा ने उनके खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की है. भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) की इंदौर शहर इकाई के अध्यक्ष सौगत मिश्रा ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बुधवार को एमजी रोड पुलिस थाने में अधिकारियों को एक ज्ञापन सौंपा. इसमें वर्मा के खिलाफ मामला दर्ज किए जाने की मांग की गई है.


पुलिस ने शिकायत लेकर शुरू की जांच


इस मामले में अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (जोन-3) रामस्नेही मिश्रा ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा ने मंगलवार को एक विरोध प्रदर्शन के दौरान दिए गए भाषण को लेकर सज्जन सिंह वर्मा के खिलाफ शिकायत दी है. इस शिकायत की जांच की जाएगी.


क्या कहा है सज्जन सिंह वर्मा ने?


सज्जन सिंह वर्मा ने मंगलवार को इंदौर में कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन के दौरान कहा कि टीवी चैनल बता रहे हैं कि बांग्लादेश के लोग अपदस्थ प्रधानमंत्री शेख हसीना और उनकी सरकार की गलत नीतियों के कारण पड़ोसी देश में पैदा हुई अशांति के बीच प्रधानमंत्री के आधिकारिक आवास में घुस गए थे. उन्होंने आगे कहा, ‘‘नरेंद्र मोदी जी याद रखिए, एक दिन आपकी गलत नीतियों के कारण लोग प्रधानमंत्री आवास में घुस जाएंगे और उस पर (प्रधानमंत्री आवास पर) कब्जा कर लेंगे. हाल में (2022 में) श्रीलंका में ऐसा हुआ, जहां लोग प्रधानमंत्री (राष्ट्रपति) के आवास में घुस गए थे और फिर बांग्लादेश में ऐसा हुआ और अब भारत की बारी है.’’


ये भी पढ़ें


शेख हसीना के लिए भारतीय अधिकारियों ने की शॉपिंग, जानें कपड़ों समेत क्या खरीदा