Bangladeshi Flyer Arrested: दिल्ली मेट्रो के बाद अब फ्लाइट्स से भी अजीबो-गरीब घटनाएं सुनने को मिल रही हैं. दरअसल, पुलिस ने मस्कट से मुंबई जा रही फ्लाइट से एक बांग्लादेशी नागरिक को गिरफ्तार किया है. शख्स पर आरोप है कि वह उड़ान के दौरान फ्लाइट में मास्टरबेट कर रहा था और इतना ही नहीं उसने फ्लाइट अटेंडेट के साथ गंदी हरकतें भी की जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.


बांग्लादेशी नागरिक का नाम मोहम्मद दुलाल बताया जा रहा है जिसकी उम्र 30 साल है. दुलाल ने फ्लाइट से उतरने से 30 मिनट पहले ही इस घटना को अंजाम दिया. टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी दुलाल को ढाका के लिए एक कनेक्टिंग फ्लाइट के लिए चढ़ना था, जिसके बाद आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया है. पुलिस ने फ्लाइट अटेंडेट की शिकायत के बाद मामला दर्ज किया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.


पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में किया पेश


आरोपी दुलाल को गुरुवार को मुंबई के अंधेरी कोर्ट में पेश किया गया, वहीं आरोपी के वकील का कहना है कि वह मानसिक विकार से पीड़ित है. अंग्रेजी और हिंदी नहीं जानता है. वहीं, कोर्ट ने आरोपी को पुलिस हिरासत में भेज दिया है.


सहर पुलिस के मुताबिक, आरोपी दुलाल को 22 साल की फ्लाइट अटेंडेट की शिकायत के बाद गिरफ्तार किया गया. शिकायत में लिखा है कि आरोपी ने अटेंडेट को गले लगाने और किस करने की कोशिश की, जिसके बाद शख्स को अरेस्ट किया गया. इतना ही नहीं जब यात्रियों ने उसे रोकने की कोशिश की तो आरोपी ने उन पर भी हमला किया और उसने कैप्टन की एक बात नहीं सुनी जिसके बाद रेड वार्निंग जारी की गई. इस पूरे घटनाक्रम के बाद आरोपी को अनियंत्रित यात्री घोषित कर दिया गया. 


यह भी पढ़ें:-


Bypolls Result 2023 Live: 6 राज्यों की 7 विधानसभा सीटों पर दिखेगी I.N.D.I.A. बनाम NDA की जंग, वोटों की गिनती शुरू