बनिहाल: जम्मू-कश्मीर के बनिहाल में सीमा सुरक्षा बल यानी SSB जवानों पर हुई गोलीबारी में एक हेड कॉन्सटेबल शहीद हो गया है. हालांकि ये आतंकी हमला है या फिर आपसी झड़प का नतीजा, ये अब तक साफ नहीं हो सका है. बुधवार शाम हुई इस घटना पर SSB का दावा कुछ और है, जबकि जम्मू पुलिस कुछ और ही बयान दे रही है.


जम्मू के रामबन में रेलवे की एक सुरंग का निर्माण चल रहा है, जिसकी सुरक्षा में SSB की 14वीं बटालियन के जवानों की ड्यूटी लगी है. SSB की माने तो ड्यूटी से कैंप वापस लौट रहे जवानों पर आतंकियों ने घात लगाकर हमला बोला. तबाड़तोड़ फायरिंग में SSB का एक जवान शहीद हो गया जबकि एक जवान हमले में घायल हो गया.  गोलीबारी के बाद आतंकी दोनों जवानों का हथियार लेकर भी फरार हो गए.



वहीं जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजीपी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. एसपी अभी भी मौके पर हैं. जांच के बाद ही बता पाएंगे कि आतंकी हमला है या जवानों में झड़प का मामला है.

इससे पहले डीजीपी ने कहा था कि आतंकी हमला नहीं है एसएसबी पर्सनल की आपस में झड़प हुई है. बता दें कि एसएसबी को इस इलाके में रेलवे की एक सुरंग निर्माण के काम में लगी निर्माण कंपनी की सुरक्षा में लगाया गया है.

फिलहाल SSB कैंप में गोलीबारी का सच पता लगाने के लिए जम्मू-कश्मीर पुलिस जांच में जुट गई है. जांच के बाद ही पता लगेगा कि किसका दावा सही है SSB का या फिर जम्मू-कश्मीर पुलिस का.