Chennai Company Gift 28 Cars to Employees: कोई भी कंपनी अपने वर्करों की प्रोडक्टिविटी को बढ़ाने के लिए कई अलग अलग तरह से काम करवाती है, लेकिन चेन्नई की एक कंपनी ने अपने कर्मचारियों की उत्पादकता बढ़ाने के लिए एक अनूठा तरीका अपनाया है. स्ट्रक्चरल स्टील डिजाइन और डिटेलिंग कंपनी, टीम डिटेलिंग सॉल्यूशंस ने अपने कर्मचारियों को 28 कारें और 29 बाइक उपहार में दीं है. 


कंपनी के प्रबंध निदेशक, श्रीधर कन्नन ने बताया कि कर्मचारियों को उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण के लिए सराहना के प्रतीक के रूप में हुंडई, टाटा, मारुति सुजुकी और मर्सिडीज बेंज जैसी कई नई कारें उपहार की गईं हैं. वह बोले कि हम कंपनी की सफलता को आगे बढ़ाने में अपने कर्मचारियों के प्रयासों के लिए अपनी सराहना दिखाना चाहते थे. हमारा मानना ​​है कि हमारे कर्मचारी हमारी सबसे बड़ी संपत्ति हैं.


साधारण परिवार से आते हैं कर्मचारी


श्रीधर कन्नन ने कहा कि कंपनी ने कर्मचारियों के योगदान को उनके प्रदर्शन, सर्विस के वर्षों के आधार पर मापा गया है. हमारे कर्मचारियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है और हमें उनकी उपलब्धियों पर गर्व है. कन्नन ने कहा कि कंपनी में लगभग 180 कर्मचारी हैं, जो साधारण परिवार के बैकग्राउंड से आते हैं और काफी स्किल्ड हैं.


28 कारें उपहार में दी 


वह बोले कि हम उन उम्मीदवारों का चयन करते हैं, जो ज्यादा मोटिवेटेड होते हैं और उनके लिए कार या बाइक खरीदना एक सपने जैसा होता है. उन्होंने कहा कि वह अपने कर्मचारियों को बाइक उपहार में देते रहे हैं और 2022 में उन्होंने अपने दो वरिष्ठ सहयोगियों को कार उपहार में दी. इसी कड़ी में आज 28 कारें उपहार में दी गई हैं. उनमें से कुछ मारुति सुजुकी, हुंडई, मर्सिडीज बेंज भी हैं."


शादी करने के समय भी दिए जाती है राशि


श्रीधर कन्नन बोले कि कंपनी एक निश्चित राशि के साथ कार या बाइक उपहार में देती है, लेकिन यदि किसी कर्मचारी को कोई और बेहतर गाड़ी चाहिए होगी तो उसे शेष राशि का भुगतान करना होगा. न केवल कार और बाइक बल्कि कर्मचारियों को कंपनी शादी में भी मदद करती है. पहले कंपनी शादी कर रहे कर्मी को 50 हजार रुपये देती थी, लेकिन अब उसे बढ़ाकर एक लाख रुपये कर दिया गया है. कन्न ने कहा कि हमारे इस प्रयासों से कर्मियों में मनोबल और उत्पादकता बढ़ेगी. 


यह भी पढ़ें- कांग्रेस ने कर ली तैयारी, इन 13 सीटों के बदल देगी नतीजे! हरियाणा में बढ़ेंगी नायब सिंह सैनी की मुश्किलें?