चंदननगर: पश्चिम बंगाल में बीजेपी के हुगली जिला की युवा इकाई अध्यक्ष सुरेश साहू समेत तीन कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोप है कि उन्होंने पार्टी नेता शुभेन्दु अधिकारी के रोड शो में ‘गोली मारो’ का विवादास्पद नारा लगाया था. आज पुलिस ने बताया कि  आपत्तिजनक नारे लगाने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया है.


विवादास्पद नारा लगानेवाले बीजेपी के कार्यकर्ता गिरफ्तार


एक अधिकारी ने बताया कि बुधवार को हुगली जिला में पार्टी का कार्यक्रम था. इस दौरान बीजेपी के कुछ कार्यकर्ताओं ने आपत्तिजनक नारे लगाए. जिला पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेते हुए एक मामला दर्ज किया और तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने कहा कि गिरफ्तार किए गए तीनों लोगों को अदालत में पेश किया जाएगा. बताया जाता है कि रथाला इलाके में रोड शो में हुगली की सांसद लॉकेट चटर्जी और राज्यसभा सदस्य स्वप्न दासगुप्ता के साथ शुभेन्दु अधिकारी थे. उनके ट्रक के पीछे चल रहे कार्यकर्ताओं ने बीजेपी का झंडा और तिरंगा थाम रखा था.


बीजेपी ने ताजा प्रकरण से पल्ला झाड़ते हुए किया अलग


बीजेपी ने मामले से पल्ला झाड़ते हुए खुद को प्रकरण से अलग कर लिया है. प्रवक्ता समिक भट्टाचार्य ने कहा कि पार्टी का झंडा हाथों में थामकर आपत्तिजनक नारेबाजी का समर्थन नहीं किया जा सकता है. गौरतलब है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान विवादास्पद नारे की गूंज सुनाई दी थी. गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है. मिशन बंगाल के तहत पार्टी ने रथ यात्रा निकालने का फैसला किया है. बंगाल के हर विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी परिवर्तन रथ यात्रा निकालेगी. बीजेपी की परिवर्तन यात्रा की शुरुआत पांच फरवरी से 294 विधानसभा क्षेत्रों में होगी. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा परिवर्तन यात्रा का शुभारंभ करनेवाले हैं.


बीजेपी ने किया बीएमसी में नेता विपक्ष के पद पर दावा, सुप्रीम कोर्ट ने जारी किया नोटिस


वेब सीरीज़ 'मिर्जापुर' को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने एमेजन प्राइम और निर्माता को नोटिस जारी किया